आस्ट्रेलियाई ओपन : ऐश बार्टी का शानदार प्रदर्शन जारी, तीसरे दौर में पहुंची

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 11:10 AM (IST)

मेलबर्न : विश्व की नंबर एक खिलाड़ी ऐश बार्टी ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए बुधवार को यहां एकतरफा जीत दर्ज करके ऑस्ट्रेलियाई ओपन टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में प्रवेश किया। बार्टी ने रॉड लेवर एरिना पर विश्व में 142वीं रैंकिंग की लूसिया ब्रोनजेटी को आसानी से 6-1, 6-1 से पराजित किया। वह लगातार छठे वर्ष इस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में पहुंचने में सफल रही। 

बार्टी ने पिछले 48 गेम से अपनी सर्विस नहीं गंवाई है। पहले दौर में केवल एक गेम गंवाने वाली बार्टी का अगला मुकाबला इटली की एक अन्य खिलाड़ी और 30वीं वरीयता प्राप्त कैमिला जियोर्गी से होगा जिन्होंने चेक गणराज्य की टेरेजा मार्टिनकोवा को 6-2, 7-6 से हराया। आठवीं वरीयता प्राप्त पाउला बाडोसा ने भी इटालियन क्वालीफायर मार्टिना ट्रेविसान को 6-0, 6-3 से हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया। 

दो बार की ऑस्ट्रेलियाई ओपन चैंपियन विक्टोरिया अजारेंका भी जिल टिचमान को 6-1, 6-2 से हराकर आगे बढ़ने में सफल रही। अमरीका की मेडिसन कीज ने रोमानिया की जैकलिन क्रिस्टीन को 6-2, 7-6 से पराजित किया। यूक्रेन की 15वीं वरीय एलिना स्वितोलिना भी अपनी प्रतिद्वंद्वी के तीसरे सेट में हटने के कारण तीसरे दौर में पहुंचने में सफल रही। जब फ्रांस की हारमोनी टान ने हटने का फैसला किया तब स्वितोलिना 6-3, 5-7, 5-1 से आगे चल रही थी। अमेरिका की 21वीं वरीयता प्राप्त जेसिका पेगुला और यूक्रेन की मार्ता कोस्तुएक भी आगे बढ़ने में सफल रही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News