तीन साल की बच्ची की मां के लिए पृथकवास बहुत कठिन : सेरेना विलियमस

punjabkesari.in Thursday, Jan 28, 2021 - 02:02 PM (IST)

मेलबर्न : कोरोना वायरस महामारी के कारण पृथकवास पूरा होने के बाद अब दुनिया के शीर्ष टेनिस खिलाड़ी 2 सप्ताह खाली रहने के बाद अगले तीन सप्ताह आस्ट्रेलियाई ओपन में मसरूफ होंगे। आस्ट्रेलियाई ओपन आठ से 21 फरवरी तक खेला जाएगा। खिलाडिय़ों को चार्टर्ड उड़ानों से मेलबर्न पहुंचने के बाद कड़े पृथकवास में रहना पड़ा क्योंकि उड़ान में कोरोना संक्रमण के मामले पाए गए। खिलाडिय़ों ने इसकी शिकायत भी की थी। अब अधिकांश खिलाडिय़ों का पृथकवास गुरूवार की शाम या शुक्रवार की सुबह तक पूरा हो जाएगा।

Serena Williams, कोरोना वायरस महामारी, पृथकवास, आस्ट्रेलियाई ओपन, Corona virus epidemic, segregation, Australian Open

सेरेना विलियम्स ने पृथकवास के बारे में एक इंटरव्यू में कहा- यह बहुत बहुत कड़ा है लेकिन इसकी जरूरत भी है। तीन साल की बच्ची की मां के लिए यह बहुत कठिन है लेकिन सुरक्षा के लिए जरूरी भी। 

दुनिया के दूसरे नंबर के टेनिस खिलाड़ी रफेल नडाल ने सीएनएन से कहा कि अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ियों को व्यापक नजरिया रखना चाहिए कि दुनिया में क्या हो रहा है। उन्होंने उन खिलाडिय़ों से सहानुभूति जताई जो उड़ानों में कोरोना संक्रमितों के करीबी संपर्क में आए थे और उन्होंने 14 दिन चौबीसों घंटे होटल के कमरे में रहना पड़ा।

Serena Williams, कोरोना वायरस महामारी, पृथकवास, आस्ट्रेलियाई ओपन, Corona virus epidemic, segregation, Australian Open

आस्ट्रेलिया ने कोरोना महामारी से निपटने के उपायों में सराहना पाई है। कड़े पृथकवास प्रोटोकॉल के अलावा राज्यों के बीच आवागमन कम कर दिया गया था। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर आने के बाद आस्ट्रेलियाई ओपन के आयोजन पर प्रश्नचिन्ह लग गया था लेकिन विक्टोरिया सरकार ने कड़े प्रोटोकॉल लागू करके इस पर काबू पा लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Related News

Recommended News