फाइनल मुकाबले में कोविड पॉजीटिव थी ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर तहलिया मैकग्रा, फिर भी चलता रहा मैच

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 12:07 AM (IST)

बर्मिंघम : राष्ट्रमंडल खेलों में क्रिकेट मैच के फाइनल में एक नाटकीय घटनाक्रम में ऑस्ट्रेलिया की ऑलराऊंडर तहलिया मैकग्रा कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी भारत के खिलाफ खेल रही है। मैकग्रा की  स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में पता चलने के बाद टॉस में विलंब हुआ। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से जारी बयान के मुताबिक- क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) इस बात की पुष्टि कर सकता है कि तहलिया मैकग्रा को कोविड -19 जांच में पॉजिटिव पाया गया है। 

इन खेलों के स्वास्थ्य कर्मचारियों ने राष्ट्रमंडल खेल महासंघ की आरएसीईजी (परिणाम विश्लेषण चिकित्सा विशेषज्ञ समूह) टीम और मैच अधिकारियों के साथ परामर्श के बाद मैकग्रा भारत के खिलाफ फाइनल मैच में भाग ले रही हैं। उन्होंने कहा कि मैकग्रा में रविवार को इसके हलके लक्षण दिखे। जांच में पॉजिटिव आने के बाद भी उसे एकादश में रखा गया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने फाइनल में उसकी भागीदारी को मंजूरी दी है।

बीसीसीआई के साथ-साथ टीम के सूत्रों ने पुष्टि की कि कप्तान हरमनप्रीत कौर सहित भारत के अन्य खिलाड़ी मैकग्रा के बारे में पता चलने पर थोड़ा परेशान हो गए। एक सूत्र ने कहा कि टीम के पास प्रतिक्रिया देने का समय नहीं था क्योंकि इसके बारे में  टॉस के समय ही पता चला। जाहिर तौर पर भारतीय टीम में चिंता है, लेकिन यह अधिकारियों का फैसला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News