इंग्लैंड के खिलाफ T20I सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम की घोषणा, सीनियर तेज गेंदबाजों को आराम

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 12:46 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा श्रृंखला के बाद ऑस्ट्रेलिया तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल श्रृंखला के लिए इंग्लैंड की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। प्रबंधन ने कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं क्योंकि उन्होंने अपने नियमित खिलाड़ियों मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल और एडम जम्पा को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल के लिए आराम दिया है। 

मार्कस स्टोइनिस, केन रिचर्डसन, एश्टन एगर, मिशेल स्वेपसन और नाथन एलिस अब पर्थ में ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल होंगे, जहां दोनों टीमों को 9 अक्टूबर को पहला टी20 इंटरनेशनल खेलना है। स्टोइनिस, रिचर्डसन और एगर ऑस्ट्रेलिया की टी20 विश्व कप टीम में हैं, को इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए टीम के साथ रहेंगे। 

चयनकर्ताओं के अध्यक्ष जॉर्ज बेली ने कहा, उच्च प्रदर्शन वाली टीम और चयनकर्ताओं ने इन मैचों की योजना बनाई है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हमारी टीम विश्व कप में तरोताजा और प्रदर्शन के लिए तैयार हो। कुछ सदस्यों ने मुख्य दस्ते की तुलना में थोड़ा पहले तैयारी शुरू करने के लिए पर्थ की यात्रा की और कुछ अन्य पर्थ की यात्रा नहीं करेंगे। यह नाथन एलिस और डेनियल सैम्स के लिए और अवसर प्रदान करता है जिन्होंने भारत में अच्छा प्रदर्शन किया। इसी तरह, मिशेल स्वेपसन पिछले साल विश्व कप टीम का हिस्सा थे। 

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम : 

आरोन फिंच, डेविड वार्नर, कैमरन ग्रीन, मिशेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, जोश इंगलिस, डेनियल सैम्स, सीन एबॉट, एश्टन एगर, मिशेल स्वेपसन, नाथन एलिस, केन रिचर्डसन। 

इंग्लैंड के खिलाफ शेष दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम : 

आरोन फिंच, डेविड वार्नर, कैमरन ग्रीन, मिशेल मार्श, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, जोश इंगलिस, डैनियल सैम्स, सीन एबॉट, एश्टन एगर, मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस, जोश हेज़लवुड, एडम ज़म्पा, केन रिचर्डसन। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News