रिपोर्ट : ऑस्ट्रेलियाई टीम में पड़ी दरार, कोच की नीतियों को लेकर दो धड़ों में बटी टीम

punjabkesari.in Saturday, Jan 30, 2021 - 03:44 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया को भारत के हाथों मिली टेस्ट सीरीज में 2-1 से हार के बाद काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। इस हार के बाद टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने इसे ऑस्ट्रेलिया की सबसे शर्मनाक हार तक करार दे दिया है। अब यह सामने आ रहा है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम में दरार पड़ा रही है। एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि टीम के कोच लैंगर इस हार बाद खिलाड़ियों से सख्ती से पेश आ रहें हैं। 

PunjabKesari

रिपोर्ट के अनुसार कोच लैंगर गेंदबाजों से काफी सख्त लहजे का इस्तेमाल कर रहें हैं। ऑस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम से यह भी खबरें बाहर आ रही हैं कि पिछले कुछ दिनों से लैंगर के टीम प्रबंधन में कमी आई है। टीम के कुछ खिलाड़ी लगातार बायो बबल में है और उनकी क्षमता पर भी कमी देखने को मिली है। टीम के इस माहौल से सभी खिलाड़ी चिढ़े हुए हैं। वहीं कोच जस्टिन लैंगर इस रिपोर्ट को नकार रहें हैं।

खिलाड़ी कोच लैंगर के प्रबंधन की वजह से परेशान हो रहे हैं। ड्रेसिंग रूम में गेंदबाजों की आंकड़े और उनके डाटा पर अधिक चर्चा हो रही है। इस वजह से भी खिलाड़ी परेशान हो रहें हैं। बॉर्डर गावस्कर सीरीज के आखिरी मैच के पांचवे दिन किस जगह गेंदबाजी करनी और किस जगह नहीं इसे लेकर भी काफी समस्या खड़ी हुई थी।

PunjabKesari

वहीं इस मुद्दे पर कोच लैंगर का कहना है कि उनका खिलाड़ियों के साथ कोई मतभेद नहीं हुआ है। इसमें कुछ भी सच नहीं है। अगर टीम के खिलाड़ियों को तकलीफ से निपटने के लिए किसी की जरूरत पड़ती है तो फिर मैं अपना काम सही तरीके से नहीं कर पाउंगा। मेरी गेंदबाजों के आंकड़ो को लेकर कोई बात नहीं हुई है। मैं गेंदबाजों की मीटिंग में नहीं जाता हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News