विराट कोहली बोले- SA के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध हूं, कप्तानी से हटाने पर कही ये बात

punjabkesari.in Wednesday, Dec 15, 2021 - 01:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में हिस्सा ना लेने की खबरें सामने आई थी। लेकिन विराट कोहली ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान इन अफवाहों पर लगाम लगा दी और कहा कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध हैं। कोहली सेंचुरियन में 26 दिसंबर से शुरू हो रही तीन टेस्ट की सीरीज में भारत की अगुआई करेंगे। 

कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि वह साउथ अफ्रीका में वह वनडे खेलने के लिए तैयार हैं, मेरे बारे में जो खबरें फैलाई जा रही हैं वो गलत हैं। उन्होंने कहा कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध हैं और बीसीसीआई से वनडे सीरीज से छुट्टी के लिए नहीं कहा। इससे पहले बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा था कि टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के आगामी दौरे के एकदिवसीय चरण से ब्रेक का कोई औपचारिक आग्रह नहीं किया है। 

वनडे टीम की कप्तानी के हटाने पर भारतीय टेस्ट कप्तान ने कहा कि जब मैंने टी20 कप्तानी छोड़ी तो मैंने बीसीसीआई को बताया, उसमें कुछ गलती नहीं था सभी ने इसे सही तरीके से लिया। मैंने सेलेक्टर्स को बताया था कि मैं वनडे और टेस्ट में कप्तानी करना चाहूंगा। हालांकि सेलेक्टर्स कोई फैसला लेते हैं तो मैं तैयार हूं। सेलेक्टर्स ने बाद में जो फैसला किया, वो सामने है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News