अक्षर पटेल ने कहा : कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद इस बात से था चिंतित

punjabkesari.in Wednesday, May 26, 2021 - 02:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बायो बबल में कई खिलाड़ियों के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 को 4 मई को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था। लीग के शुरूआती चरण दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अक्षर पटेल भी पाजिटिव पाए गए थे और उन्हें 4 मैचों के लिए बाहर भी रहना पड़ा था। हाल ही में अक्षर ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई के दौरान उनका सफर कैसा रहा, इस बारे में बात की। 

ये भी पढ़ें : SRH के खिलाफ अवेश खान की जगह सुपर ओवर के लिए क्यों चुना गया, अक्षर ने किया खुलासा

अक्षर ने कहा कि वह इस बात से चिंतित थे कि एक बार ठीक होने के बाद वह कैसा प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा, मेरे दिमाग में कई विचार चल रहे थे। मैं अच्छी फॉर्म में था और फिर अचानक कोविड हो गया। मुझे इस बात की भी चिंता थी कि क्या कोविड मेरी लय को प्रभावित करेगा और वायरस से लड़ाई के बाद मेरा शरीर कैसे प्रतिक्रिया देगा। पहले मैच में ही, मेरी कोविड रिकवरी की परीक्षा हुई, क्योंकि मैंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सुपर ओवर फेंका था। उसके बाद मैं और अधिक आश्वस्त हो गया क्योंकि मेरी लय बरकरार थी। 

गौर हो कि अक्षर ने पांचवें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 2021 का अपना पहला मैच खेला था और सुपर ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए मैच को फैंस का दिल जीत लिया। उन्होंने टूर्नामेंट स्थगित होने तक 4 मैचों में गेंदबाजों करते हुए 6 विकेट अपने नाम किए हैं। वहीं दिल्ली ने कुल 8 मैच खेले हैं और 12 अंकों के साथ पहले स्थान पर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News