HCA उठाएगा इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी के ईलाज का खर्चा, अजहरूद्दीन ने दिया आश्वासन

punjabkesari.in Monday, Feb 28, 2022 - 05:23 PM (IST)

हैदराबाद : हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरूद्दीन ने सोमवार को पूर्व भारतीय क्रिकेटर नोएल डेविड से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि एचसीए उनके उपचार के खर्चे का ध्यान रखेगा जिसमें किडनी प्रत्यारोपण सर्जरी का खर्चा भी शामिल है। 

भारत के लिए चार वनडे अंतरराष्ट्रीय खेलने वाले 51 साल के डेविड पिछले कुछ वर्षों से किडनी की बीमारी से जूझ रहे हैं और बुधवार को उनकी सर्जरी हुई। एचसीए की ओर से जारी बयान में कहा गया कि आज हैदराबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरूद्दीन ने अपोलो अस्पताल में नोएल डेविड से मुलाकात की। इस महीने जुबली हिल्स के अपोलो अस्पताल में किडनी प्रत्यारोपण सर्जरी के बाद नोएल इससे उबर रहे हैं।

बयान के अनुसार कि यह मुलाकात पहले नहीं हो पाई क्योंकि सर्जरी के बाद नोएल को जीवाणुरहित वातावरण में रखा गया था। मोहम्मद अजहरूद्दीन ने डॉ. सुब्रमण्यन से भी मुलाकात की और उनसे सर्जरी तथा इसके बाद की एहतियात के बारे में जानकारी ली। अजहर ने दोहराया कि एचसीए नोएल की सर्जरी का खर्चा उठाएगा। 

बयान के अनुसार  कि अपोलो जुबली हिल्स के सीओओ तेजस्वी राव के साथ मुलाकात के दौरान अजहरूद्दीन ने दोहराया कि एचसीए नोएल की सर्जरी का खर्चा उठाएगा और उन्होंने वादा किया कि नोएल के रोजाना के निजी खर्चे में भी मदद की जाएगी। दाएं हाथ के बल्लेबाज और ऑफ स्पिनर गेंदबाज डेविड ने अपना आखिरी वनडे मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ 1997 में खेला था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News