सानिया की बहन अनम के साथ बेटे के रिश्ते पर पहली बार बोले अजहरुद्दीन, कही ये बात

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2019 - 11:47 AM (IST)

नई दिल्ली : लंबे समय से टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद में नजदीकियां चर्चा में रही हैं। अब इन खबरों की पुष्टि हो गई है कि दोनों जल्द ही निकाह करने वाले हैं। इस बात की पुष्टि खुद सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर की है। वहीं, सानिया के बाद असद के पिता अजहरुद्दीन भी पहली बार सामने आए हैं। उन्होंने अनम के साथ बेटे के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि हां, खबर सही है। जल्द ही शादी की तारीख की घोषणा करेंगे।


सानिया ने एक न्यूजपेपर के साथ बात करते हुए इस बात की पुष्टि की है कि उनकी बहन का जल्द ही असद के साथ निकाह होने वाला है। सानिया ने कहा- अनम एक अच्छे लड़के के साथ शादी कर रही हैं। उनका नाम असद है और वह मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे हैं। हम सभी इस शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

अभी कुछ दिनों पहले ही फराह खान, सानिया मिर्जा पेरिस में बैचलर पार्टी मनाने गए थे। इस दौरान फराह खान ने कुछ फोटो भी शेयर की थी जिससे सीधा इशारा मिल रहा था कि अनम की शादी होने वाली है।

बता दें कि असद का जन्म भले ही हैदराबाद में हुआ है लेकिन वह क्रिकेट गोवा की ओर से खेलते हैं। वहीं, अनम पेशे से फैशन स्टाइलिश हैं। खबरों की मानें तो इन दोनों का निकाह दिसंबर महीने में पढ़ा जाएगा।

Jasmeet