बाबर आजम ने भी किया विराट कोहली का समर्थन, खराब फॉर्म को लेकर दिया यह बयान

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 11:58 AM (IST)

इस्लामाबाद (पाकिस्तान) : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के फॉर्म में गिरावट के बाद उनके समर्थन में आए हैं। कोहली 2019 के बाद से ही खराब दौर से गुजर रहे हैं। उनके बल्ले से तीन साल से शतक भी नहीं आया है। वहीं इंग्लैंड के खिलाफ हालिया टी20 सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद दूसरे वनडे में टीम में शामिल हुए कोहली का बल्ला नहीं चला। इंग्लैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में कमर में चोट लगने के बाद कोहली ने दूसरे मैच में सिर्फ 16 रन बनाए जिससे भारत 100 रनों से हार गया। 

बाबर ने ट्विटर पर कोहली के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, यह भी बीत जाएगा। मजबूत रहो, विराट कोहली। इससे पहले रोहित शर्मा ने आईसीसी को दिए एक इंटरव्यू में कोहली का समर्थन किया था जबकि इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में जीत के बाद जसप्रीत बुमराह भी कोहली के समर्थन में उतरे थे। 

वेस्टइंडीज से भिड़ने वाली भारत की टी20 टीम में भी उनका नाम नहीं है। साथ ही जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल को उसी दौरे के लिए आराम दिया गया है। टी20 विश्व कप और अगले साल विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए अंक के साथ कोहली की टीम में जगह पर प्रशंसकों और पूर्व दिग्गजों द्वारा बहस जारी है। 

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल की श्रृंखला में अंतरराष्ट्रीय शतक बनाने के साथ-साथ पिछले महीने लाहौर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टी20 अर्धशतक बनाने वाले बाबर वनडे और टी20 इंटरनेशनल दोनों में आईसीसी बल्लेबाजी रैंकिंग में शीर्ष पर है और टेस्ट क्रिकेट में चौथे स्थान पर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News