PAK vs ENG : बाबर आजम हुए नाराज, मैच में फील्डिंग के लिए नहीं उतरे

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 03:54 PM (IST)

कराची : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन पहले घंटे के दौरान फील्डिंग के लिए नहीं उतरे। वह संभवत: खिलाड़ियों और उनके परिवारों को कड़े सुरक्षा नियमों से छूट नहीं मिलने का विरोध कर रहे थे। मीडिया में आई खबरों के अनुसार बाबर उस समय नाराज हो गए थे जब उन्हें टीम के अन्य साथियों और उनके परिवारों के साथ शनिवार रात टीम होटल से रात्रि भोज के लिए बाहर जाने से रोका गया। बाबर ने सरफराज अहमद, अजहर अली, शान मसूद और इमाम उल हक तथा उनके परिवार के साथ स्थानीय रेस्टोरेंट में जाने की योजना बनाई थी। 

बाबर हालांकि जब अपने होटल के कमरे से नीचे आए तो सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें बाहर जाने से रोक दिया और स्पष्ट किया कि उन्हें और अन्य खिलाड़ियों को बाहर जाने के लिए पूर्व स्वीकृति लेनी होगी क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए दोनों टीम को राष्ट्रपति स्तर की सुरक्षा मुहैया कराई गई है। कप्तान सुरक्षा कदमों से नाखुश थे और एक वरिष्ठ अधिकारी के साथ तीखी बहस के बाद वह नाराजगी में अपने कमरे में लौट गए। 

खबरों के अनुसार रविवार को वह एक घंटा टीम की अगुआई के लिए नहीं आए और सुरक्षाकर्मी के बर्ताव का विरोध करने के लिए ड्रेसिंग रूम में ही रहे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है लेकिन आधिकारिक रूप से यह कहा गया है कि बाबर सिर में दर्द के कारण शुरुआती एक घंटा मैदान पर नहीं उतरे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News

Recommended News