बाबर आजम बोले- टी-20 विश्व कप में जीत के बाद कोहली से हुई बात वह नहीं बताएंगे

punjabkesari.in Monday, Dec 13, 2021 - 02:19 PM (IST)

खेल डैस्क : टी-20 विश्व कप 2021 में पाकिस्तान टीम ने आई.सी.सी. इवेंट्स में भारत की लगातार जीत का क्रम तोड़ा था। विश्व कप के पहले ही मुकाबले में पाकिस्तान ने बाबर आजम और रिजवान की पारियों की बदौलत टीम इंडिया को 10 विकेट से हरा दिया था। मैच खत्म होने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली पाक कप्तान बाबर आजम के साथ बातचीत कर रहे थे। बाबर आजम ने अब खुलासा किया है कि कोहली ने तब उनसे क्या कहा था।

विंडीज के खिलाफ तीन टी-10 मैचों की सीरीज के तहत पहला मुकाबला शुरू होने से पहले प्रेस वार्ता के दौरान बाबर आजम ने कहा कि यह ऐसी बातचीत हुई, जिसके बारे में हर मैं किसी को नहीं बताना चाहूंगा। हालांकि इस दौरान बाबर से कोहली को कप्तानी से हटाने पर भी सवाल पूछा गया लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मीडिया मैनेजर ने इस सवाल को बदलने का आग्रह कर दिया। उन्होंने कहा कि अभी विंडीज और पाकिस्तान के बीच सीरीज की बात ही होनी चाहिए। 

बता दें कि टी-20 वल्र्डकप में टीम इंडिया अपने पहले दो मुकाबले क्रमश: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से हार गई थी। टीम इंडिया टी-20 वल्र्डकप के सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाई और सुपर-12 राउंड से ही बाहर हो गई थी। जबकि पाकिस्तानी टीम सेमीफाइनल तक पहुंची थी। विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया न्यूजीलैंड को हराकर चैम्पियन बना था। 

Content Writer

Jasmeet