बाबर आजम की तारीफ की, कर्नाटक के 3 युवकों पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Sep 10, 2022 - 05:36 PM (IST)

कोलार : कर्नाटक के कोलार में पुलिस ने समुदाय विशेष के तीन युवकों पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम का समर्थन करने के लिए मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता आर वेंकटेशप्पा के अनुसार एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान की जीत के बाद समुदाय विशेष के युवकों ने बाबर आजम की टीम की तारीफ करते हुए अपने व्हाट्सऐप स्टेटस पर तस्वीरें और संदेश साझा किए थे।

 

पाकिस्तान ने करीबी मुकाबले में एक गेंद रहते भारत को हराया था। पाकिस्तान को अंतिम 2 ओवरों में 26 रन चाहिए थे, लेकिन भुवनेश्वर कुमार द्वारा डाले गए 19वें ओवर में पाकिस्तान ने 19 रन जोड़कर मैच अपनी झोली में डाल लिया था। उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में लंबे इंतजार के बाद अपना 71वां अंतरराष्ट्रीय शतक जड़ा, जिसके बाद पाकिस्तान के कई क्रिकेटरों ने एक स्वर में कोहली की तारीफ की थी।

 

बता दें कि एशिया कप 2022 में फिलहाल बाबर की फॉर्म अच्छी नहीं चल रही है। उन्होंने 5 मैचों में 30, 0, 14, 9 और 10 का स्कोर ही किया है जोकि काफी कम है। बाबर की फॉर्म पर कोच सकलेन मुश्ताक ने कहा था- बाबर आजम अच्छी फॉर्म में है। बात सिर्फ इतनी है कि उसकी किस्मत उसके साथ नहीं जा रही। उसने भारत के खिलाफ जिस तरह शॉट्स लगाए कोई भी कहेगा कि उसकी फॉर्म ठीक है। लेकिन यह उसकी किस्मत है जो साथ नहीं जा रही।

Content Writer

Jasmeet