मचा घमासान : Babar Azam की व्हाट्सएप चैट लीक, PCB चीफ के नाम किया था मैसेज

punjabkesari.in Monday, Oct 30, 2023 - 05:09 PM (IST)

खेल डैस्क : क्रिकेट विश्व कप 2023 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की दयनीय हालत के बीच नया विवाद खड़ा हो गया है। बीते दिनों पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रशीद लातीफ (Rashid Latif) ने आरोप लगाया था कि पीसीबी चीफ जाका अशरफ (Zaka Ashraph) कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के मैसेज का रिप्लाई नहीं कर रहे हैं। अब इसी घटनाक्रम में बाबर आजम की व्हाट्सएप चैट लीक (Whatsapp Chat Leaked) होने से विवाद खड़ा हो गया है। 


पीसीबी (PCB) अध्यक्ष जका अशरफ ने लाइव टीवी पर राष्ट्र को संबोधित करते हुए इन दावों को खारिज कर दिया कि बाबर आजम ने स्थिति पर चर्चा करने के लिए सीधे उनसे संपर्क करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि उसने मुझे कभी नहीं बुलाया। कप्तान आमतौर पर मुख्य परिचालन अधिकारी या अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के निदेशक से बात करते हैं। अपने बयानों को मजबूत करने के लिए अशरफ ने बाबर आजम और पीसीबी के मुख्य परिचालन अधिकारी सलमान नसीर के बीच हुई निजी व्हाट्सएप बातचीत को उजागर कर दिया। 

 


यह चैट बाहर आते ही पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनिस ने तीखी प्रतिक्रिया भी दी। उन्होंने एक्स पर लिखा- हां क्या करना की कोशिश कर रहे हो आप लोग? यह दयनीय है! खुश हो गए आप लोग। कृपया @babarazam258 को अकेला छोड़ दें। वह पाकिस्तान क्रिकेट की संपत्ति हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड। 

 

बता दें कि भारत और अफगानिस्तान से क्रिकेट विश्व कप में हार के बाद से ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम विवादों में चल रही है। बोर्ड ने बयान जारी कर कहा था कि खिलाड़ियों के केंद्रीय अनुबंध दोबारा किए जाएंगे और इसके अलावा बाबर आजम की कप्तानी की भी समीक्षा की जाएगी। वहीं, पूर्व क्रिकेटरों ने यहां तक आरोप लगाया था कि विश्व कप खेलने गई टीम को 5 महीने से सैलरी नहीं मिली है। बरहाल, पाकिस्तान अभी 6 मैचों में 2 जीत के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर बना हुआ है। 
 

Content Writer

Jasmeet