PAK vs ENG : मात खाने के बाद बाबर आजम का बयान, इन्हें ठहराया का जिम्मेदार

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 04:26 PM (IST)

कराची : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने सोमवार को मुल्तान में दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड से मिली हार के बाद बल्लेबाजों पर दोष मढ़ दिया है। टेस्ट मैच जीतने के लिए 355 रनों का पीछा करते हुए, मेजबान टीम 328 रनों पर ढेर हो गई और चौथे दिन बेन स्टोक्स एंड कंपनी से सीरीज 2-0 से हार गई। इमाम-उल-हक का विकेट मैच का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ क्योंकि पाकिस्तान के बल्लेबाज ने तीसरे दिन स्टंप से ठीक पहले जैक लीच को जो रूट के हाथों कैच कराया।

सोमवार को सऊद शकील और मोहम्मद नवाज के संघर्ष के बावजूद मेहमान टीम अपना काम पूरा करने में सफल रही और मार्क वुड ने 4 विकेट उनकी कमर तोड़ दी। हार के बाद बयान देते हुए पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि बल्लेबाज पहली पारी में शानदार प्रर्दशन नहीं कर सके। अपनी दूसरी पारी में संघर्ष करने के बावजूद, पाकिस्तान के कप्तान ने कहा कि यह पर्याप्त नहीं था और टीम ने बल्लेबाजी इकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। 

PunjabKesari

बाबार ने कहा, "हहम पहली पारी में  उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नही कर सके। कुछ आसानी से विकेट गंवा दिए थे, लेकिन टारगेट से काफी कम थे। हमने दूसरी पारी में गेंद और बल्ले से संघर्ष किया, लेकिन यह पर्याप्त नहीं था। कुछ अच्छी साझेदारियां हुईं, लेकिन अंत में हम एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए।"

पाकिस्तान के कप्तान ने मैच में डेब्यू करने वाले अबरार अहमद की प्रशंसा की जिन्होंने मैच में 11 विकेट लिए। आजम ने कहा कि टीम कराची टेस्ट का इंतजार कर रही है और कहा कि वे परिणाम हासिल करने की पूरी कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा, ''अबरार के लिए यह अच्छी शुरुआत थी और उन्होंने परिस्थितियों का बखूबी इस्तेमाल किया। कराची टेस्ट का इंतजार है और हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News

Recommended News