बाबर आजम ने लिखा फेयरवेल नोट- भविष्य में हमारे रास्ते फिर से मिलेंगे

punjabkesari.in Thursday, Feb 08, 2024 - 11:25 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम फिलहाल बांग्लादेश प्रीमियर लीग खेलते नजर आ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 5 टी20 मुकाबलों की सीरीज में भले ही पाकिस्तान के लिए बाबर आजम का प्रदर्शन स्तरीय रहा था लेकिन नए कप्तान शाहीन अफरीदी के नेतृत्व में टीम 4-1 से सीरीज गंवाकर आई थी। इससे  पहले टेस्ट सीरीज में भी पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था। इन सबके बीच बाबर आजम ने अपने बीपीएल की टीम रंगपुर राइडर्स के लिए फेयरवेल नोट लिखा है।


बाबर ने अपनी बीपीएल टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करते हुए 50.20 की औसत से 2 अर्धशतकों के साथ 252 रन बनाए था। उन्होंने टीम का आभार जताया और टूर्नामेंट जीतने का आग्रह किया। उन्होंने लिखा- प्रिय रंगपुर राइडर्स परिवार, चैंपियंस के लिए, मैंने आप में से प्रत्येक के साथ एक अविश्वसनीय समय बिताया है। आप सभी द्वारा दिखाए गए प्यार, समर्थन, मार्गदर्शन और देखभाल के लिए मेरा दिल कृतज्ञता से भरा है। पूरी टीम को हार्दिक धन्यवाद। इस पूरे टूर्नामेंट में प्रदर्शित निस्वार्थ टीम वर्क ने वास्तव में अंतर पैदा किया है। मैं हर चीज के लिए कोचिंग स्टाफ का भी बहुत आभारी हूं। आपके प्रयासों की अत्यधिक सराहना की जाती है। चलो अपना ध्यान केंद्रित रखें और कप घर ले आएं, भाइयों। मैं आपके सर्वोत्तम की कामना करता हूं। मुझे विश्वास है कि भविष्य में हमारे रास्ते फिर से मिलेंगे। मेरे पूरे प्यार और सम्मान के साथ।


बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक बार फिर से टीम अपने प्रबंधन में बड़े बदलाव किए हैं। अब पीसीबी के नए अध्यक्ष मोहसिन नकवी होंगे। उन्हें तीन साल के लिए चुना गया है। बाबर आजम फिलहाल सभी प्रारूपों में कप्तानी छोड़ चुके हैं। लेकिन उनके कप्तानी छोड़ने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन गिरा है ऐसे में उम्मीद है कि वह फिर से कप्तानी निभाते नजर आएंगे।

Content Writer

Jasmeet