बाबर ने यूरोपीय लीग में एक हाथ से ठोका छक्का, वीडियो हो रही वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2024 - 05:11 PM (IST)

खेल डैस्क : क्रिकेट के सबसे तेज फॉर्मेट के आने के बाद से क्रिकेट भी तेज हो गई है। अब रन बनाने के लिए बल्लेबाज भी नए-नए शॉट चुनने से चूकते नहीं है। ऐसा ही कुछ यूरोपीय क्रिकेट इंटरनेशनल (ईसीआई) में देखने को मिला जहां बल्लेबाज न एक हाथ में बल्ला पकड़कर ऐसा शॉट लगाया कि गेंद बाऊंड्री लाइन पार हो गई। मजे की बात यह रही कि बल्लेबाज लगातार दो गेंदों पर ऐसा प्रयास किया था। पहली पर वह सफल नहीं हो पाए लेकिन इसके बाद अगली गेंद को उन्होंने उसी अंदाज में बाऊंड्री रोप पार करवा दिया। उक्त मैच रविवार को स्पेन और चेक गणराज्य के बीच खेला गया था। 

 


यह 5 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला था जहां चेक गणराज्य ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवरों में 117 रन बनाए थे। इस दौरान स्पेन के बाबर ने सगोर हुसैन की लगातार दो गेंदों पर यह शॉट लगाया। पहला शॉट लगाते हुए बाबर के हाथ से बल्ला भी छूट गया था फिर भी उन्होंने भागकर 2 रन पूरे कर लिए थे। अगली ही गेंद का सामना करते हुए बाबर ने वही शॉट चुना और इस बार गेंद उनके विलो के बीच में लगी। यह एक जोरदार हिट थी क्योंकि गेंद आराम से छक्का पार कर गई। उक्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 

 


बाबर ने 26 गेंदों में 9 छक्के और 5 चौकों की मदद से 83 रन बनाए। इससे स्पेन को आसान जीत मिली। वहीं, घटनाक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही विभिन्न प्रतिक्रियाएं भी आईं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News