शमी ने कहा- बाबर महान बल्लेबाज, पर विराट से तुलना करना गलत

punjabkesari.in Monday, Jan 31, 2022 - 03:44 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली मौजूदा तीनों फॉर्मेट में लगातार रन बनाते हैं। यही वजह है कि मौजूदा बल्लेबाजों में उनकी गिनती महान बल्लेबाजों में की जाती है। कोहली ने अपने करियर में कई बड़ी उपलब्धियों को हासिल कर चुके हैं। वहीं पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम तुलना विराट कोहली से की जाती है। इस मुद्दे पर भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शमी ने अपना बयान दिया है।

शमी ने कहा पाकिस्तान पिछले कुछ समय से बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रहा है और तीन-चार खिलाड़ियों ने उन्हें उभारने में काफी मदद मिली है। निःसंदेह बाबर आजम एक महान खिलाड़ी हैं। लेकिन उनकी तुलना स्टीव स्मिथ, जो रूट या विराट कोहली से करना उनके लिए अनुचित होगा। मैं कहूंगा कि उसे इतने सालों तक खेलने दो और फिर शायद हम न्याय कर सकें। फिलहाल, अगर वह इसी तरह खेलना जारी रखता है, तो जाहिर तौर पर वह पाकिस्तान के महान खिलाड़ियों में से एक के रूप में अपना करियर खत्म कर लेगा।  

वहीं कोहली के साथ तुलना पर बाबर आजम ने कहा कि विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने हर जगह और बड़े मैचों में प्रदर्शन किया है। जब लोग हमारी तुलना करते हैं, तो मुझे दबाव महसूस नहीं होता, मुझे गर्व होता है क्योंकि वे मेरी तुलना इतने बड़े खिलाड़ी से कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News