बाबर आजम पर बोले मियांदाद,उनमें दिखती है जहीर अब्बास की झलक, अगर वह एक ...

punjabkesari.in Wednesday, Feb 12, 2020 - 05:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: शानदार फॉर्म में चल रहे पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आज़म को लेकर पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज जावेद मियांदाद ने उनकी तारीफ की है। मियांदाद ने बाबर की बल्लेबाजी को लेकर कहा कि मैं जब भी बाबर की बल्लेबाजी को देखता हूं तो मुझे उनकी बल्लेबाजी में जहीर अब्बास की झलक दिखती है। वह उसी अंदाज में शॉट खेलता है जिस तरह अब्बास खेला करते थे। 

PunjabKesari
     
बाबर के पास शानदार बल्लेबाजी की काबिलियत है और जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहा है उसमें महान जहीर अब्बास की झलक दिखाई दे रही है। वह जिस हिसाब से बल्लेबाजी कर रहा है उसे विदेशी दौरों पर भी इसी तरह ही खेलना चाहिए लेकिन वहां उसे माहौल और विकेट के अनुसार बल्लेबाजी करनी चाहिए। पाकिस्तान में खेले टेस्ट मैचों में बाबर की औसत 400 की है और उन्होंने हाल ही बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में शतक भी जड़ा था।

PunjabKesari

मियांदाद ने नसीम शाह की भी तारीफ की है और कहा कि वह अच्छा गेंदबाज है लेकिन उसे अपनी फिटनेस पर अभी बहुत ध्यान देना होगा। नसीम ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले टेस्ट मैैच में हैट्रिेक लेने वाले दुनिया के सबसे युवा तेज गेंदबाज हैं। शाह ने16 साल की उम्र में यह रिकॉर्ड बनाया है। जहीर अब्बास पाकिस्तान के महान बल्लेबाज हैं और उन्होंने पाकिस्तान के लिए 78 टेस्ट और 62 वनडे खेले हैं जिसमें उन्होंनेे 19 शतकों और 33 अर्धशतकों के साथ 7,600 से अधिक रन बनाएं हैं। अब्बास को एक समय पर का एशिया ब्रैडमैन कहा जाता है।  

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News