WWE दिग्गज Mickie James के घर आई बुरी खबर, सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 04:17 PM (IST)

खेल डैस्क : डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) दिग्गज मिकी जेम्स (Mickie James) को बड़ा झटका लगा है। कई सालों तक अपनी अदाओं के कारण फैंस के दिल में बसी रही मिकी के घर अब मातम छा गया है। बताया जा रहा है कि एक दुखद दुर्घटना में मिकी जेम्स (Mickie James) ने अपने भाई और भतीजी को खो दिया है। पेशेवर पहलवान ने अपने भाई वेन की पत्नी क्रिस्टी नॉकल्स के लिए प्रार्थना की, जो इस घटना में बच गईं।

 

 

43 वर्षीय मिकी जेम्स (Mickie James) ने ट्वीट किया- प्यार और संदेशों के लिए आप सभी का धन्यवाद। इसने मेरे दिल को छू लिया है। कृपया वेन की पत्नी क्रिस्टी नॉकल्स के लिए प्रार्थना करना जारी रखें। वह अभी भी अस्पताल में गंभीर स्थिति में है। उसने दुर्घटना में अपने पति (मेरा भाई) और अपनी 16 साल की बेटी दोनों को खो दिया। इनके साथ मेरी भतीजी की दोस्त जोकि महज 15 साल की थी, भी थी। वह लड़कियों को स्कूल छोडऩे जा रहे थे। मुझे नहीं पता कि अब मैं क्या करूं।

 

मिकी जेम्स (Mickie James) ने 2005 में डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) में डेब्यू किया और विमेंस और डीवा चैम्पियनशिप अपने नाम की थी। उन्होंने हाल ही में इम्पैक्ट नॉकआउट चैम्पियन के रूप में महिलाओं के रॉयल रंबल मैच में हिस्सा लिया था। अमरीकी रैसलर अभी भी इम्पैक्ट रेसलिंग (Impact Wrestling) में सक्रिय हैं। बीते दिनों ही उन्होंने बाउंड फॉर ग्लोरी पे-पर-व्यू इवेंट जीता है। जेम्स ने अपने भाई और भतीजी की मौत की दुखद खबर की पुष्टि के बाद अपने प्रशंसकों से ऑनलाइन सांत्वनाएं प्राप्त कीं। 

 

जेम्स ने हादसे का कारण बने दूसरे वाहन चालक के लिए भी संदेश लिखा। उन्होंने लिखा- शुक्र है कि वह ठीक है। लेकिन मानसिक और भावनात्मक रूप से मुझे यकीन है कि वह तबाह हो गया होगा। मुझे आशा है कि वह जानता है कि उसने क्या किया। यह उसकी गलती नहीं थी। यह ऐसा कुछ नहीं था जो आप कर सकते थे। यह एक दुर्घटना थी। एक दुखद दुर्घटना।

 

View this post on Instagram

A post shared by Mickie James (@themickiejames)

 

Content Writer

Jasmeet