CSK की कप्तानी में बदलाव पर पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान, यह एक बुद्धिमान निर्णय है

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 02:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुब्रमण्यम बद्रीनाथ को लगता है कि एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी रविंद्र जडेजा को सौंपकर समझदारी भरा फैसला लिया है क्योंकि करिश्माई कप्तान अभी भी खेल रहे हैं और उनके पास ऑलराउंडर को तैयार करने का समय होगा। कप्तानी की भूमिका के लिए वह मैदान पर निर्णय लेने में उसकी मदद करेंगे। 

आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले 40 वर्षीय धोनी ने गुरुवार को सीएसके की कप्तानी जडेजा को सौंपने का फैसला किया। स्टार ऑलराउंडर जो 2012 से चेन्नई सुपर किंग्स का अभिन्न अंग रहा है वह धोनी और सुरेश रैना के बाद चेन्नई स्थित फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करने वाले तीसरे खिलाड़ी होंगे। धोनी की कप्तानी के तहत सीएसके ने आईपीएल में 204 मैचों में रिकॉर्ड 121 जीत दर्ज की है। वह इस सीजन और उसके बाद भी फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व करना जारी रखेंगे। 

सीएसके में धोनी की कप्तानी में खेलने वाले 41 वर्षीय बद्रीनाथ को लगता है कि माही अब अपने करियर के चरम पर नहीं है, यह देखते हुए कप्तानी की प्रगति एक अच्छा निर्णय है। उन्होंने कहा कि मएस धोनी जो करते हैं उसमें निश्चित रूप से कुछ योजना है और उन्होंने निश्चित रूप से पिछले एक साल के लिए इसके बारे में सोचा होगा। घोषणा अभी आई है, लेकिन यह शायद पहले से ही दिमाग में था। जडेजा अभी एक वरिष्ठ खिलाड़ी हैं और भारत के लिए सभी तीन प्रारूपों में खेल रहे हैं। मुझे यकीन है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेगा और धोनी भी मैदान पर हैं, इसलिए यह जड्डू के लिए एक बड़ी रीढ़ होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News