जॉनी बेयरस्टो, वोक्स और मलान आई.पी.एल. 2021 के शेष सत्र में नहीं खेलेंगे!

punjabkesari.in Saturday, Sep 11, 2021 - 04:03 PM (IST)

नई दिल्ली : इंगलैंड और भारत के बीच पांचवां टेस्ट पोस्टपोन होने के बाद आईपीएल फैंस के लिए बुरी खबर आई है। पता चला है कि इंगलैंड के प्लेयर जॉनी बेयरस्टो, क्रिस वोक्स और डेविड मलान आई.पी.एल. के दूसरे हाफ से अपना नाम वापस ले लिया है। हालांकि इससे संबंधी फ्रेंचाइजी को अभी कोई जानकारी नहीं है। बेयरस्टो सनराइजर्स हैदराबाद, मलान पंजाब किंग्स और क्रिस वोक्स दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा हैं। 

Johnny Bairstow, Chris Woakes, Dawid Malan, IPL, IPL 2021, Cricket news in hindi, sports news, इंगलैंड और भारत,  जॉनी बेयरस्टो, क्रिस वोक्स, डेविड मलान

कोहनी की चोट से जूझ रहे तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और ऑलराऊंडर बेन स्टोक्स मानसिक स्वास्थय के चलते पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। इसके बावजूद इंग्लैंड के 10 खिलाड़ी हैं जो दूसरे हाफ के लिए जल्द ही यूएई पहुंचेंगे। इससे पहले द सन अखबार ने खबर दी थी कि मैनचैस्टर टेस्ट पोस्टपोन होने से इंग्लैंड का एक खिलाड़ी नाराज है और उसने आईपीएल के  शेष सत्र में न खेलने का ऐलान कर दिया है।

Johnny Bairstow, Chris Woakes, Dawid Malan, IPL, IPL 2021, Cricket news in hindi, sports news, इंगलैंड और भारत,  जॉनी बेयरस्टो, क्रिस वोक्स, डेविड मलान

बता दें कि मैनचैस्टर टेस्ट रद्द होने के बाद इंगलैंड मीडिया भारतीय कोच रवि शास्त्री को निशाने पर ले रहा है। ईसीबी मैचों को लेकर आ रही प्रतिक्रियाएं के चलते बीसीसीआई भी असमंजस में दिखा। कई दिग्गज क्रिकेटरों ने आरोप लगाया कि भारतीय प्लेयरों ने आई.पी.एल. की तैयारी के लिए पांचवें टेस्ट मैच में न उतारने का फैसला किया। माइकल वॉन ने साफ कहा कि भारतीय क्रिकेटर आई.पी.एल. का एक भी मैच मिस न हो इसलिए इस टेस्ट से हट गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News