बालाजी का बड़ा बयान- जडेजा ने दबाव की परिस्थितियों में अपनी बल्लेबाजी में सुधार किया है

punjabkesari.in Sunday, Sep 26, 2021 - 10:19 PM (IST)

अबुधाबी : चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच एल बालाजी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैच विजेता पारी के लिए रविंद्र जडेजा की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि सौराष्ट्र के इस ऑलराउंडर ने दबाव की परिस्थितियों में अपनी बल्लेबाजी में सुधार किया है। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज बालाजी ने मैच के बाद कहा कि मुझे लगता है कि यह ठीक एक साल पहले की बात है जबकि जड्डू (जडेजा) ने केकेआर के खिलाफ दूसरे मैच में आखिरी ओवर में हमें मैच जिताया था। मैंने उसे याद किया और सोचा कि रवि (जडेजा) खेल रहा है तो कुछ जादुई प्रदर्शन करेगा। 

उन्होंने दबाव में अपनी बल्लेबाजी में सुधार किया है। जडेजा ने 8 गेंदों पर 22 रन बनाये जिससे चेन्नई ने रविवार को खेले गये मैच में केकेआर को आठ विकेट से हराया। इस बीच केकेआर के मुख्य मेंटोर (मार्गदर्शक) डेविड हस्सी ने कहा कि 19वें ओवर करने वाले प्रसिद्ध कृष्णा को बेहतर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने पीछे छोड़ा। 

हस्सी ने कहा कि पीके (प्रसिद्ध कृष्णा) ने डेथ ओवरों में लगातार अच्छी गेंदबाजी की है। इनमें पिछले दो मैच भी शामिल हैं। इसलिए उनसे गेंदबाजी करवाना हमारी रणनीति का हिस्सा था। दुर्भाग्य से आज बेहतर खिलाड़ी ने उन्हें हरा दिया। मुझे पूरा विश्वास है कि पीके जरूर वापसी करेगा और विश्वस्तरीय गेंदबाज बनेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News