ILT20 मैच के दौरान स्टेडियम के बाहर गिरी गेंद, बॉल लेकर भागा फैन; देखें वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 01:51 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : टी20 सीजन ने दुनिया भर में अपनी जगह बना ली है क्योंकि वर्तमान में विभिन्न फ्रेंचाइजी आधारित टी20 लीग हो रही हैं। रविवार (29 जनवरी) को प्रतिष्ठित शारजाह क्रिकेट ग्राउंड में आईएलटी20 टूर्नामेंट में डेजर्ट वाइपर के खिलाफ एमआई अमीरात के डैन मूसली ने मथीशा पथिराना की गेंदबाजी पर एक बड़ा छक्का लगाया और गेंद छत को पार कर स्टेडियम और कार्यक्रम स्थल के पार सड़क पर जा गिरी। 

इस दौरान मजेदार घटना यह हुई कि एक प्रशंसक ने शॉट को देखा और गेंद लेकर भाग गया। यह मामला यहीं खत्म नहीं हुआ था कि पारी के 19वें ओवर में मुंबई इंडियंस के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने एक जोरदार छक्का जड़ा था और गेंद इस बार भी स्टेडियम के बाहर भी गिरी। लेकिन इस बार प्रशंसक ने गेंद को पकड़ा और वापस कार्यक्रम स्थल की और फेंक दिया। 

मैच की बात करें तो पोलार्ड की अगुवाई वाली टीम ने 157 रन की शानदार जीत दर्ज की। एमआई ने आंद्रे फ्लेचर और मुहम्मद वसीम की सलामी जोड़ी के साथ 141 रनों की विशाल साझेदारी करके कुल 241 रन बनाए। फ्लेचर ने 39 गेंदों में 50 रन बनाए जबकि वसीम ने 44 गेंदों में 86 रन बनाए। पोलार्ड ने 19 गेंदों में अर्धशतक जबकि मोसुले ने 17 गेंदों में 31 रन बनाए। डेजर्ट वाइपर की टीम सिर्फ 84 के स्कोर पर आउट हो गई और कोई भी खिलाड़ी 12 रन से ज्यादा का स्कोर नहीं बना पाया। फजलहक फारूकी ने 3 विकेट लिए, जबकि जहूर खान और इमरान ताहिर ने दो-दो विकेट लिए। 

Content Writer

Sanjeev