बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने किया साफ, पाकिस्तान दौरे पर इस सप्ताह करेगी फैसला

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 03:43 PM (IST)

ढाका: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने कहा है कि वह जनवरी में पाकिस्तान का पूर्णकालिक दौरा करने को लेकर इस सप्ताह अंतिम फैसला करेगी। बीसीबी के कार्यकारी अधिकारी निजामुद्दीन चौधरी ने कहा कि उनकी टीम के पाकिस्तान का दौरा करने से पहले सरकार वहां सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायज़ा लेगी। बोर्ड की सुरक्षा टीम भी अलग से सुरक्षा परिस्थितियों का जायजा लेगी और उसके बाद रिपोर्ट सरकार के पास भेजेगी। 

PunjabKesari
चौधरी ने कहा, ‘डे-नाइट टेस्ट के प्रस्ताव पर विचार करने से पहले तो हम अपनी सरकार से पाकिस्तान में खेलने और वहां की सुरक्षा स्थिति पर समीक्षा का इंतजार कर रहे हैं। हमें पाकिस्तान जाने के लिये सरकार की अनुमति चाहिए। हमें पहले यह देखना है कि हम दौरे पर जा भी सकते हैं। हमारा दौरा अगले महीने पाकिस्तान में प्रस्तावित है, हमें उम्मीद है कि इससे पहले हम अपनी स्थिति स्पष्ट कर सकेंगे।'  

पाकिस्तान ने बांग्लादेश से आगामी दौरे में टेस्ट सीरीज़ का एक मैच डे-नाइट प्रारूप में खेलने का भी प्रस्ताव दिया है। हाल ही में बांग्लादेश ने भारत दौरे में भी पहली बार गुलाबी गेंद से टेस्ट मैच खेला था। पाकिस्तान दौरे में बंगलादेश को 23 जनवरी से तीन ट्वंटी 20 मैच और टेस्ट सीरीज खेलनी है। टेस्ट सीरीज़ का 20 फरवरी से शुरू होने वाले पीएसएल से पहले समाप्त होना जरूरी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News