शादी में किया था अनैतिक काम, बांगलादेशी खिलाड़ी को हो सकती है 3 साल की जेल

punjabkesari.in Thursday, Mar 12, 2020 - 03:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश के खिलाड़ी सौम्य सरकार बड़ी मुसीबत में घिर सकते हैं। बांग्लादेश के मध्यक्रम के बल्लेबाज सौम्य सरकार ने अपनी शादी में अनैतिक काम किया था जिसके लिए उनको 3 साल के लिए जेल भी जाना पड़ा सकता है। सौम्य सरकार ने अपनी शादी के दौरान हिरण की खाल का इस्तेमाल किया था जो कि एक गैर कानूनी काम है।

सौम्य सरकार के साथ उनके पिता किशोरी मोहन सरकार के खिलाफ भी शिकायत दर्ज हुई है। इन दोनों के खिलाफ वन विभाग ने वन्यजीव संरक्षण अधिनियम 6 के तहत इन पर कार्रवाई करेगा। इसको लेकर सौम्य के पिता ने कहा कि यह हमारी परंपरा है जिसे हम निभा रहे है। लेकिन इस शिकायत के कारण सौम्य का करियर दांव पर लग सकता है।

सरकार मौजूदा समय में बांग्लादेश के लिए उपयोगी पारियां खेल रहें हैं। उन्होंने पहले टी20 मैच में 62 रन की शानदार पारी भी खेली थी। सौम्य को आगामी टी20 विश्व कप के लिए टीम में चुनने की संभावना अधिक है। क्योंकि वह बांग्लादेश की बल्लेबाजी को संतुलन देते है। मगर उनके इस काम के कारण टी20 विश्व कप से वह अपनी जगह खो सकते हैं। 

सौम्य सरकार की शादी में हुआ था हंगामा

बता दें कि सौम्य ने लंबे समय से प्रियंति देबनाथ पूजा रिलेशनशिप में रह रहे थे और उन्होंने साथ में शादी करने का फैसला लिया। सौम्य सरकार की शादी में विवाद भी हुआ था उनकी शादी में पुलिस ने 2 लोगों को मोबाईल चोरी करने पर हिरासत में लिया था। 

Edited By

Raj chaurasiya