इस बांग्लादेशी क्रिकेटर का मानना- टी20 में पहले से बेहतर हो रही है हमारी टीम

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 11:53 PM (IST)

नई दिल्लीः निदाहस ट्राॅफी का फाइनल मुकाबला हारने के बाद बांग्लादेश की टीम को काफी बड़ा झटका लगा है। भारत ने उनके मुंह से इस मैच को छीन कर ट्राॅफी अपने नाम कर ली। बांग्लादेश के विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम का प्रदर्शन इस टूर्नामेंट के दौरान काफी अच्छा रहा। भारत से फाइनल मैच हारने के बाद रहीम ने कहा कि, हमारी टीम टी20 में पहले से काफी बेहतर हो रही है।

दिनेश कार्तिक के शानदार प्रदर्शन से भारत ने इस मैच को चार विकेट से जीत लिया। बांग्लादेश ने इस सीरीज में दो बार श्रीलंका को मात दी थी। जिसमें से एक मैच में रहीम ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेल अपनी टीम को जीत दिला दी। उन्होंने कहा, “हमने बताया है कि हम टी20 में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। हमारे पास अभी भी सुधार करने के लिए काफी कुछ है। हमारे शीर्ष बल्लबाजों को अंत तक खेलना होगा। हमने दो मैच अच्छे से खत्म किए।”

उन्होंने कहा, “हमारे गेंदबाजों को पावरप्ले में विकेट लेने होंगे। हमें डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करनी होगी। हम भारत की औसत से पीछे थे। हमने अब टी-20 में अच्छा आत्मविश्वास हासिल कर लिया है, जैसी की हमने टेस्ट और टी-20 में हासिल किया है।”

Punjab Kesari