दक्षिण अफ्रीका के टी-20 विश्व कप 2021 के पहले मैच के लिए फिट बावुमा और शम्सी

10/22/2021 8:25:50 PM

अबू धाबी : दक्षिण अफ्रीकाई कप्तान टेम्बा बावुमा और लेफ्ट आर्म स्पिनर तबरेज शम्सी कल टी-20 विश्व कप 2021 का ओपनिंग मुकाबला खेलने के लिए फिट हैं। बावुमा ने कहा कि हम दोनों को खेलने के लिए मंजूरी दे दी गई है। मेरी फिटनेस अच्छी है। मैं दोनों अभ्यास मैच खेलने में कामयाब रहा। हाथ अच्छ था, इसलिए मैं खेलने के लिए तैयार हूं और मैं समझता हूं कि शम्सी भी मैच खेलने के लिए फिट हैं। उन्होंने आज अपना फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है।

उन्होंने अपनी धीमी बल्लेबाजी के बारे में कहा कि काफी समय से क्रिकेट न खेलने के कारण संभवत: मुझे लगता है कि अभ्यास मैच में योगदान देना ही महत्वपूर्ण था। हालातों से तालमेल बिठाना और एक गेम प्लान तैयार करना एक रणनीति थी। उल्लेखनीय है कि सितंबर में श्रीलंका दौरे पर अंगूठे में चोट लगवाने वाले बावुमा लगभग इस हफ्ते अफगानिस्तान और पाकिस्तान के खिलाफ अभ्यास मैचों में लगभग 50 दिनों बाद क्रिकेट खेले थे।

वहीं शम्सी बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ अभ्यास मैच में 4 गेंदें फेंकने के बाद कमर की समस्या से जूझ रहे थे, लेकिन अब दोनों ठीक हैं। दुनिया के नंबर एक टी-20 गेंदबाज होने के नाते शम्सी इस टूर्नामेंट में दक्षिण अफ्रीका के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News