बिग बैग लीग में भी चला ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला, 176 की स्ट्राइक रेट से ठोके रन

punjabkesari.in Saturday, Dec 12, 2020 - 10:55 AM (IST)

नई दिल्ली : आईपीएल में फेल होने के बाद ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम के खिलाफ खूब बल्ला चलाकर भारतीय फैंस की निराशा का सामना करने वाले ग्लेन मैक्सवेल अब बीबीएल में भी धमाकेदार प्रदर्शन करने लगे हैं। ब्रिसबेन हीट के खिलाफ कैनबरा के मैदान पर खेले गए मैच में मैक्सवेल ने अपने चित परिचित अंदाज में 176 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए। मैक्सवेल ने 26 गेंदों में तीन चौके और तीन छक्के लगाकर 46 रन बनाए और अपनी टीम को 17वें ओवर मे ही जीत दिला दी। 

ब्रिसबेन हीट ने पहले खेलते हुए क्रिस लिन के 20, टॉम कूपर के 26 तो जिम्मी के 18 रनों की मदद से 125 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी मेबलर्न स्टार्स की टीम ने भी एक समय 34 रन पर तीन विकेट गंवा लिए थे लेकिन तभी मैक्सवेल ने कार्टराइट के साथ मिलकर स्कोर को आगे बढ़ाया। और अपनी टीम को जीत दिला दी। मेलबर्न के मार्केस स्टोइनिस 0, एंड्रे फ्लैचर ने 12 तो बेन डंक ने 6 रन बनाए।

बता दें कि मैक्सवेल ने मैच के दौरान गेंद से ही शुरुआती की थी। आईपीएल के अलावा भारत ऑस्ट्रेलिया सीरीज में भ्भी मैक्सवेल ने इसका प्रयोग किया था। लेकिन अब बीबीएल में वह इसमें सफल होते नजर आ रहे हैं। उन्होंने तीन ओवर में मात्र 20 रन दिए। वहीं, नाथन कुल्टर नाइल इस दौरान शानदार लय में दिखे। उन्होंने 10 रन देकर चार विकेट तो चटकाए ही साथ ही साथ दो रन आऊट भी कर गए।

Jasmeet