बिना बॉल लगे गिरी LED Bails, बेल्स गिरने के बावजूद स्मिथ रहे नॉट आऊट, जानें मामला

punjabkesari.in Friday, Jan 31, 2020 - 02:52 PM (IST)

नई दिल्ली : बिग बैश लीग के दौरान एल.ई.डी. बेल्स से जुड़ा एक और मामला सामने आया जब संदिग्ध रूप से बेल्स नीचे गिर गई। हुआ यूं कि मेलबर्न स्टार्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच मेलबर्न के क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेला जा रहा था। इस दौरान मेलबर्न के बॉलर हैरिस रॉफ की एक गेंद स्मिथ के हेल्मेट पर लगकर स्लिप की ओर निकल गई। इससे पहले स्मिथ खुद को संभालते एलईडी स्टंप की एक बेल्स नीचे गिर गई। ऐसा लगा जैसे स्मिथ हिट विकेट हो गए। मेलबर्न के क्रिकेटर जब इसका जश्न मना रहे तो तब उन्हें पता चला कि स्मिथ नाबाद हैं।

Despite the fall of bails, Smith is not out, know the matter

दरअसल हुआ यह था कि मैदान पर जोरदार हवा चल रही थी। घटनाक्रम की वीडियो जब प्ले गई तो पता चला कि स्मिथ तो विकेट से टकराए ही नहीं थे। बार-बार रिप्ले देखे गए। आखिरकार साफ हुआ कि बेल्स हवा के कारण ही गिरे हैं। स्मिथ का नॉट आऊट करार दिया गया। देखें वीडियो-

बता दें कि बिग बैश लीग में इन दिनों क्वलिफायर मुकाबले चल रहे हैं। मेलबर्न स्टार्स 14 में से 10 मैच जीतकर टॉप पर बनी हुई है। वहीं, सिडनी सिक्सर्स 14 मैचों में 9 जीत और चार हार के साथ दूसरे नंबर पर है। इस लिस्ट में एडिलेड स्टाइक्र्स 17 प्वाइंट के साथ तीसरे तो हॉबर्ट हुरिकैंस चौथे स्थान पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News