रन आउट से बचने के चक्कर में बल्लेबाज के साथ हुआ बड़ा हादसा, ले जाना पड़ा अस्पताल; Video

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 02:21 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही चर्चित बिग बैश लीग के दौरान मेलबर्न रेनेगेड्स के बल्लेबाज सैम हार्पर के साथ हादसा हो गया जिसके बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाना पड़ा। दरअसल हार्पर रन आउट से बचने के लिए गेंदबाज से टकरा गए और उनके सिर पर चोट लग गई। होबार्ट हरिकेन्स के साथ खेले गए इस मुकाबले में मेलबर्न रेनेगेड्स को 4 रन से हार का सामना करना पड़ा। 

होबार्ट हरिकेन्स से मिले 191 रन के लक्ष्य को भेदने उतरी रेनेगेड्स के खिलाड़ी सैम हार्पर चौथे ओवर में इस हादसे का शिखार हो गए। नाथन एलिस की गेंद को हार्पर ने हिट किया और सिंगल लेने के लिए दौड़े। एलिस हार्पर को रन आउट करने की कोशिश में थे और अपना विकेट बचाने के चक्कर में उनसे ‌भिड़ गए और संतुलन खोकर जमीन पर गिर पड़े। जमीन पर गिरते ही हार्पर ने का सिर जमीन से टकराया और वह सिर पकड़ कर बैठ गए लिया। इसके बाद उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा। हॉर्पर 6 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और हादसे के उन्हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा। 

होबार्ट हरिकेन्स बनाम मेलबर्न रेनेगेड्स मैच 

मैथ्यू वेड (66) और मैकलिस्टर राइट (70) की अर्धशतकीय पारी के दम पर होबार्ट हरिकेन्स ने निर्धारित ओवर में तीन विकेट गंवाकर 190 रन बनाए। इसके जवाब में रेनेगेड्स ने शॉन मार्श, ब्यू वेबस्टर और मोहम्मद नबी के अर्धशतकों की बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 186 रन ही बना पाई और 4 रन से मैच हार गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News