जॉर्ज बैली का बड़ा हिट छोटे बच्चे के सिर पर लगा, अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Saturday, Feb 09, 2019 - 08:49 PM (IST)

जालन्धर : बिग बैश लीग से दर्दनाक हादसा सामने आया है। दरअसल सिंडनी थंडर और हॉबर्ट हुरिकेन के बीच मैच दौरान ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट स्टार जॉर्ज बेली द्वारा लगाई गई एक लंबी हिट छह साल के लड़के के सिर पर जा लगी। लड़की को फौरन अस्पताल ले जाया गया। जहां उसके स्कैन करवाए गए। बताया जा रहा है कि प्राथमिक जांच में चोट इतनी गंभीर नहीं पाई गई है। लेकिन बच्चे के सिर पर बॉल लगते ही कई क्रिकेट फैंस सोशल साइट्स पर चिंतित दिखे। उन्होंने इसे बेहद दर्दनाक घटना बताया। 

जॉर्ज बैली मैच रोक लड़के से मिले

सिक्स के बाद जैसे ही स्टेडियम में भगदड़ से मची तो जॉर्ज को अहसास हुआ कि उनके हिट से किसी को चोट पहुंच गई है। उन्होंने मैच रुकवाया व बच्चे की खैर खबर लेने पहुंच गए। मौके पर बच्चे की स्थिति सामान्य नजर आ रही थी। बच्चे के पिता ने कहा- बेटी ठीक है। हमने कुछ टेस्ट करवाए है उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति पूरी साफ हो पाएगी। 

जॉर्ज ने बच्चे को दिए अपने ग्लव्स

जॉर्ज ने उक्त बच्चे को अपना ग्लव्स तो दिए ही वहीं, थंडर्स के बॉलर डेनियर सैम्स ने उक्त बच्चे को अपनी साइन की गई शर्ट भी दे दी। घटनाक्रम के दौरान जॉर्ज ने कहा कि जब भीड़ में किसी को ऐसे चोट पहुंचती है तो क्रीज पर बैटिंग कर रहे बल्लेबाज का दिल गले में आ जाता है। जॉर्ज ने कहा कि जब भी ऐसे बॉल आए तो आपको उसको पकडऩे की कोशिश करनी चाहिए। बता दें कि बारिश से प्रभावित मैच में जॉर्ज ने हुरिकेन के लिए 53 रन बनाए थे।

Jasmeet