BBL : बेयरस्टो की जगह मेलबर्न स्टार्स ने टीम में शामिल किए यह खतरनाक खिलाड़ी

punjabkesari.in Thursday, Dec 03, 2020 - 01:35 PM (IST)

मेलबर्न : बिग बैश लीग  के शुरू होने से पहले ही विभिन्न टीमें स्टार प्लेयरों को साथ जोडऩे में लगी हुई हैं। इसी बीच मेलबर्न स्टार्स ने जॉनी बेयरस्टो की अनुपलब्धा के बाद वेस्टइंडीज के विकेटकीपर-बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर को टीम के साथ जोड़ लिया है। बेयरस्टो इंटनेशनल ड्यूटी के लिए इंग्लैंड के साथ होंगे। फ्लेचर अभी वेस्ट इंडीज टी 20 टीम के साथ न्यूजीलैंड में हैं।

वहीं, मेलबर्न स्टार्स के साथ जुडऩे पर फ्लेचर ने कहा- मैं वास्तव में मेलबर्न स्टार्स के साथ जुडऩे का इंतजार कर रहा था। उम्मीद है कि मैं बीबीएल के दौरान अपनी ब्रांडिंग और हालिया फॉर्म को स्टार्स तक पहुंचा सकूं।

मेलबर्न स्टार्स के मुख्य कोच डेविड हसी ने कहा- हम स्वाभाविक रूप से निराश हैं कि जॉनी इस सीजन में हमारे साथ जुड़ नहीं पाएंगे, लेकिन हम उन्हें इंग्लैंड के शीतकालीन दौरों के लिए शुभकामनाएं देते हैं। हमें खुशी है कि आंद्रे हमसे जुडऩे की स्थिति में थे और वह बल्लेबाजी क्रम के शीर्ष पर काफी शक्तिशाली हैं। आंद्रे वेस्ट इंडीज की टी 20 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे हैं। वह प्रमुख टूर्नामेंट में सफल रहे हैं और मुझे विश्वास है कि वह हमारे समूह के लिए अच्छा काम करेंगे। 

इस बीच, पाकिस्तान के ऑलराउंडर इमाद वसीम मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ जुड़ गए हैं। बाएं हाथ के स्पिनर इमाद 26 दिसंबर से मैचों के लिए उपलब्ध होंगे। रेनेगेड्स में रेले रोसौव, मोहम्मद नबी, नूर अहमद और इमरान ताहिर जैसे सितारे भी हैं। मेलबर्न रेनेगेड्स के कोच माइकल क्लिंगर ने कहा- इमाद गेंद के साथ खेल को प्रभावित करने और बल्ले से पारी खत्म करने की क्षमता रखते हैं। 

Jasmeet