BCB ने मुशफिकुर रहमान को भेजा नोटिस, मीडिया में दिया था यह बयान

punjabkesari.in Friday, Nov 19, 2021 - 08:36 PM (IST)

ढाका : बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने मीडिया प्रोटोकॉल आचार संहिता के उल्लंघन के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। बीसीबी के एक शीर्ष अधिकारी ने शुक्रवार को घटनाक्रम की पुष्टि करते हुए कहा कि आज शाम इस मामले में सुनवाई होगी। चयन पैनल के एक सदस्य ने नाम गुप्त रखने की शर्त पर कहा कि मुशफिकुर को सुनवाई का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि उन्होंने चयन पैनल के खिलाफ बात की है।

उल्लेखनीय है कि मुशफिकुर ने हाल ही में मौजूदा पाकिस्तान टी-20 श्रृंखला के लिए उनके चयन न करने पर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें लगता है कि आराम देने के बजाय सीधा टीम से हटा दिया गया है, जैसा कि बोर्ड द्वारा अनुमान लगाया जा रहा था। वहीं बंगलादेश की टी-20 टीम के कप्तान महमूदुल्लाह ने पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला की शुरुआत से पहले जोर देकर कहा था कि वह टीम के वरिष्ठ सदस्य को बाहर करने के कारण से अनजान हैं। 

इस बीच बीसीबी के क्रिकेट संचालन प्रमुख अकरम खान ने सुनवाई के बाद क्रिकबज को बताया कि मुशफिकुर के साथ बात की गई है और सब कुछ सुलझा लिया गया है। उन्होंने कहा कि मुशफिकुर एक बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और शायद कुछ कम्युनिकेशन गैप था, लेकिन मुझे लगता है कि चर्चा के बाद यह हल हो गया है। वह कल से संभावित टेस्ट टीम के साथ तैयार किए गए तैयारी शिविर में भाग लेने के लिए अब चैटोग्राम जा रहे हैं।  

Content Writer

Raj chaurasiya