ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले मिनी कैंप लगाएंगे Rohit Sharma, इन क्रिकेटरों को भी आई BCCI की कॉल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 08:02 PM (IST)

खेल डैस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले बीसीसीआई एक्टिव हो गई है। अहम सीरीज के लिए बीसीसीआई ने अभी से रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल और टेस्ट टीम के अन्य खिलाडिय़ों को मुंबई में मिनी कैंप में बुला लिया है। सभी क्रिकेटर 2 फरवरी को वहां रिपोर्ट करेंगे। भारत और ऑस्ट्रेलिया में पहला टेस्ट नागपुर में 9 फरवरी से होना है। टीम के स्टार प्लेयर मुंबई में 4-5 दिन का कैंप लगाने के बाद नागपुर के लिए रवाना होंगे। वहीं, पैट कमिंस की अगुआई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम का शॉर्ट कैंप बेंगलुरु में होगा।

 

यह भी पढ़ें :- केएल राहुल-अथिया शेट्टी को Virat Kohli ने गिफ्ट की 2.17 करोड़ की बीएमडब्ल्यू कार !

 

BCCI, Rohit Sharma, mini cricket camp, ind vs aus, indian vs Australia test series, Team india, bumrah, बीसीसीआई, रोहित शर्मा, मिनी क्रिकेट कैंप, इंड बनाम ऑस्ट्रेलिया, भारतीय बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज, टीम इंडिया, बुमराह

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि रोहित और टेस्ट खिलाड़ी श्रृंखला से पहले मुंबई में इक_ा होंगे। उनका राहुल के नेतृत्व में एक शिविर होगा। वह न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खत्म करने के बाद टीम से जुड़ेंगे। यह एक फिटनेस कैंप है लेकिन टेस्ट सीरीज खेलने से पहले, यह लाल गेंद से अभ्यास करने का एक अच्छा अवसर होगा। वनडे सीरीज पूरी करने के बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज एक हफ्ते के ब्रेक पर हैं। वे स्वदेश लौट आए हैं और दो फरवरी को मुंबई में टीम से जुड़ेंगे।

 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जसप्रीत बुमराह का उपलब्ध रह पाना मुश्किल होता जा रहा है। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि जब तक बुमराह 100 फीसदी फिट नहीं होंगे तब तक उन्हें मैदान पर उतारा नहीं जाएगा। वह अभी पीठ की चोट से परेशान हैं। पुनर्वसन में समय लग सकता है। वह अभी चयन के लिए अनुपयुक्त है और उसे वापसी करने में कितना समय लगेगा यह अभी भी संदिग्ध है। 

BCCI, Rohit Sharma, mini cricket camp, ind vs aus, indian vs Australia test series, Team india, bumrah, बीसीसीआई, रोहित शर्मा, मिनी क्रिकेट कैंप, इंड बनाम ऑस्ट्रेलिया, भारतीय बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज, टीम इंडिया, बुमराह


बता दें कि भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर के मैदान पर 9 से 13 फरवरी को खेला जाना है। इसके बाद दोनों टीम दिल्ली का रुख करेंगी जहां 17 से 21 फरवरी तक दूसरा टेस्ट होगा। इसके बाद टीमें धर्मशाला में होंगी जहां 1 से 5 मार्च तक टेस्ट होगा। आखिरी टेस्ट 9 से 13 मार्च को अहमदाबाद में खेला जाएगा।

 

यह भी पढ़ें :- ग्लैमरस डायटीशियन से 26 जनवरी को शादी करेंगे Axar Patel, दे चुके हैं महंगी कार

 

 

ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए भारतीय टीम 
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News