शार्दुल ठाकुर के आउटडोर ट्रेनिंग करने पर BCCI ने जताई नाराजगी, दे डाली सख्त चेतावनी

5/24/2020 10:25:39 AM

स्पोर्ट्स डेस्क: तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर कोरोना वायरस के कारण दो महीने के ब्रेक के बाद शनिवार को आउटडोर ट्रेनिंग शु्रू करने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर बने। लेकिन उनके इस फैसले से बीसीसीआई खुश नहीं है। बता दें, शार्दुल ने ट्रेनिंग शुरू करने के लिए बीसीसीआई से जरूरी इजाजत नहीं ली। जिसके बाद बीसीसीआई के अधिकारी ने ठाकुर को सख्त चेतावनी दे डाली। 

PunjabKesari
दरअसस, बीसीसीआई के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान कहा, 'उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी गई है क्योंकि वह अनुबंधित खिलाड़ी हैं। ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्होंने ऐसा किया, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। यह अच्छा कदम नहीं है।' हालांकि ठाकुर ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, ‘हां, हमने आज अभ्यास किया। यह अच्छा रहा और दो महीने के बाद ट्रेनिंग करना निश्चित रूप से अच्छा था। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि भारत के लिए एक टेस्ट, 11 वनडे और 15 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले ठाकुर ने महाराष्ट्र के पालघर जिले के बोइसर में स्थानीय मैदान पर कुछ घरेलू खिलाड़ियों साथ अभ्यास शुरू किया। महाराष्ट्र सरकार ने ‘ग्रीन' और ‘आरेंज' क्षेत्र में दर्शकों के बिना व्यक्तिगत ट्रेनिंग के लिए स्टेडियम खोलने की अनुमति दे दी है। गृह मंत्रालय ने 31 मई तक लॉकडाउन के चौथे चरण में कुछ पाबंदियों में राहत दी है, जिसके बाद यह फैसला किया गया।


neel

Related News