पीएम मोदी को मिली ''नमो'' इंडिया जर्सी, विश्वकप ट्रॉफी उठाकर दिखाई उत्सुकता

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 06:28 PM (IST)

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 7 लोक कल्याण मार्ग पर विजयी भारतीय क्रिकेट टीम का स्वागत किया। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit sharma) की अगुवाई में टीम हाल ही में बारबाडोस से टी20 वर्ल्ड कप का खिताब हासिल कर लौटी है। बैठक के दौरान बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह ने पीएम मोदी को एक अनूठी 'नमो' इंडिया जर्सी भेंट की। इस दौरान मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ प्रधानमंत्री ने टूर्नामेंट में अपने अनुभव पर चर्चा की। पीएम मोदी टी20 विश्व कप ट्रॉफी उठाते हुए उत्सुक दिखे।

 

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद बीसीसीआई ने 'एक्स' पर लिखा- विजयी भारतीय क्रिकेट टीम ने आज आगमन पर भारत के माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की। सर, हम आपके प्रेरक शब्दों और टीम इंडिया को प्रदान किए गए आपके अमूल्य समर्थन के लिए आपका हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद भारतीय टीम मुंबई के लिए रवाना हो गई है। बीसीसीआई ने 1 किमी लंबी विजय परेड का आयोजन किया है, जो नरीमन पॉइंट से शुरू होकर वानखेड़े स्टेडियम में समाप्त होगी। स्टेडियम पहुंचने पर टीम की उपलब्धि के सम्मान में एक संक्षिप्त अभिनंदन समारोह आयोजित किया जाएगा।


शनिवार को बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल देखने वाले बीसीसीआई सचिव जय शाह भारतीय टीम को 125 करोड़ रुपए का नकद पुरस्कार देने के लिए जिम्मेदार होंगे। यह पर्याप्त पुरस्कार एक दशक से अधिक समय से चले आ रहे सूखे को समाप्त करके आईसीसी ट्रॉफी हासिल करने में उनकी जीत की मान्यता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News