BCCI ने तैयार किया IPL 2020 का पूरा शेड्यूल, जल्द हो सकती है आधिकारिक घोषणा

7/29/2020 2:11:05 PM

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के चेयरमैन ने कुछ दिनों पहले जानकारी दी थी कि आईपीएल सीजन 13 इस बार संयुक्त अरब अमीरात में 19 सितम्बर से 8 नवम्बर तक होगा। हालांकि कौन सा मैच किस टीम के बीच खेला जाएगा इस पर जानकारी नहीं दी गई। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई ने शेड्यूल तैयार कर लिया है जिस पर टीमों से मंजूरी लेना बाकी है। 

रविवार 2 अगस्त को होने वाली आईपीएल संचालन परिषद की बैठक होगी जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान शेड्यूल पर भी चर्चा की जाएगी। सूत्रों की मानें तो बीसीसीआई द्वारा तैयार कार्यक्रम को टीमों के सामने उसको रखा जाएगा। अगर शेड्यूल से सबकी सहमति हुई तो रविवार को शेड्यूल की आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है। 

इस बैठक में बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह के अलावा आइपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल भी भाग लेंगे। इसमें विभिन्न हितधारकों से जुड़े मसलों पर चर्चा होगी। गांगुली और शाह का कार्यकाल समाप्त हो चुका है लेकिन इन दोनों ने लोढ़ा समिति के विश्राम काल (कूलिंग ऑफ पीरियड) की शतरें में छूट देने के लिये उच्चतम न्यायालय में अपील की है जिसमें 17 अगस्त को इस पर सुनवाई होगी। 


Sanjeev

Related News