BCCI अधिकारी बोले - उम्मीद है कि भारत में ही खेला जाएगा IPL

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2020 - 03:27 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए खबरें सामने आई थी कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) देश के बाहर हो सकता है। लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने साफ कर दिया है कि आखिरी विकल्प के तौर पर ही आईपीएल देश के बाहर खेला जाएगा। कोरोना वायरस महामारी के बाद 29 मार्च से होने वाला आईपीएल 13 स्थगित कर दिया गया था। 

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा है कि बोर्ड को उम्मीद है कि आईपीएल भारत में ही खेला जाएगा। अगर आईपीएल इस साल कराने के लिए कोई विकल्प नहीं बचा तो इसको विदेश में कराया जाएगा। उन्होंने आगे कहा, 'आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की अगली बैठक में इन सब बातों पर चर्चा होगी। धूमल ने कहा, सभी लोग इस समय दबाव में हैं क्योंकि किसी को नहीं पता कि आगे क्या होगा। 

आईपीएल के आयोजन को लेकर खबर आई थी कि श्रीलंका, यूएई और न्यूजीलैंड ने आईपीएल कराने की इच्छा जाहिर की है। अक्टूबर में होने वाला टी20 वर्ल्ड कप अगर स्थगित हो जाता है तो इसके स्थान पर बीसीसीआई आईपीएल का आयोजन करेगा जिसके लिए शेड्यूल भी बन चुकी है। गौर हो कि इससे पहले 2009 में भारत में लोकसभा चुनाव के कारण आईपीएल को दक्षिण अफ्रीका में कराया गया था जबकि 2014 में भी आईपीएल के कुछ मैच यूएई में कराए गए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News