SRH कैंप में कोविड मामले पर BCCI अधिकारी ने कहा- चिंतित, लेकिन घबराने की जरूरत नहीं

punjabkesari.in Friday, Sep 24, 2021 - 04:30 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज टी नटराजन बुधवार (22 सितंबर) को दिल्ली कैपिटल (DC) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच की शुरुआत से पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। यह खबर आयोजकों और बाकी फ्रैंचाइजी के लिए चौकाने वाली थी क्योंकि यूएई में सख्त प्रोटोकॉल के तहत आईपीएल का आयोजन करवाया जा रहा है। लेकिन मैच स्थगित नहीं हुआ और मैच का आयोजन सफलतापूर्वक हुआ। 

हैदराबाद कैंप में कोविड मामले सामने आने पर बीसीसीआई ने कहा, उन्हें इस बात की चिंता है लेकिन घरबारे की जरूरत नहीं है। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, हां, हम चिंतित हैं लेकिन अभी पैनिक बटन दबाने की जरूरत नहीं है। अच्छे की कामना करते है। हमें यूएई (COVID से संबंधित) में सभी का समर्थन मिल रहा है। 

गौर हो कि दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले नटराजन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के अलावा उनके सम्पर्क में आने वाले 6 अन्य लोगों को भी अलग-थलग कर दिया गया था। नटराजन रिकवर कर रहे हैं और मेडिकल टीम के आदेश का पालन कर रहे हैं। नटराजन की जगह जम्मू-कश्मीर के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज उमरान मलिक हैदराबाद टीम में शामिल किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News