BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने तोड़ी चुप्पी, जानें कब जारी होगा IPL 2020 का पूरा शेड्यूल

punjabkesari.in Thursday, Sep 03, 2020 - 08:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मार्च के अंत में शुरू होना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। अब आईपीएल यूनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितम्बर से खेला जाएगा। इसके लिए सभी टीमें और अधिकारी यूएई पहुंच चुके हैं लेकिन अभी तक शेड्यूल जारी नहीं किया गया है। इस पर अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि आईपीएल का शेड्यूल कब जारी किया जाएगा। 

पिछले महीने, बीसीसीआई ने घोषणा की थी कि आईपीएल 2020 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा। लेकिन, अभी तक पूरा कार्यक्रम तैयार नहीं हो पाया है। खैर शेड्यूल आखिरकार शुक्रवार (4 सितंबर) को जारी किया जाएगा। गांगुली ने न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कहा, हम समझते हैं कि शेड्यूल में देरी हो रही है। यह लगभग अंतिम कगार पर है और शुक्रवार तक इसे जारी कर दिया जाना चाहिए। 

इस पर बात करते हुए BCCI के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने एक समाचार एजेंसी को बताया कि निर्धारित समय के अनुसार आईपीएल होगा, इस बारे में कोई संदेह नहीं है। चिंता न करें, खिलाड़ी कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं और दर्शकों के बिना मैच खेले जाएंगे। इसलिए, मुझे नहीं लगता कि इससे कोई समस्या होगी। उन्होंने आगे कहा, आईपीएल के अध्यक्ष बृजेश पटेल भी यूएई में हैं और वे इस पर काम कर रहे हैं। ईसीबी (एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड) हर तरह से हमारी मदद कर रहा है। बस अच्छा होने की उम्मीद है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News