Coronavirus: गांगुली का बड़ा ऐलान, बोले- जरूरत पड़ी तो ईडन गाडर्न को क्वारंटाइन के लिए देंगे

3/25/2020 4:15:08 PM

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कहा है कि अगर जरुरत पड़ती है तो वह पश्चिम बंगाल सरकार को ईडन गाडर्न क्वारंटाइन का इस्तेमाल करने के लिए दे सकते हैं। कोरोना वायरस के देशभर में अब तक 500 से भी ज्यादा मामले सामने आए हैं और 10 लोगों की मौत हुई है। 

PunjabKesari
दरअसल, कोरोना के बढ़ते प्रभाव के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देशभर में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा की थी। पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान गांगुली ने कहा, ‘अगर सरकार हमसे कहेगी तो हम जरुर ईडन गाडर्न को इस्तेमाल करने के लिए देंगे। इस घड़ी में हमसे जो बन सकेगा वो हम करेंगे, इससे हमें कोई दिक्कत नहीं है।' इससे पहले पड्डुचेरी क्रिकेट संघ ने भी तुटीपेट कैंपस को कोरोना वायरस के मरीजों को क्वारंटाइन में रखने के लिए देने का प्रस्ताव दिया था। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि कोरोना चीन से शुरू हुआ लेकिन धीरे- धीरे दुनिया के 195 देशों को अपनी चपेट में ले चुका है। दुनिया भर में 3,50,000 से ज्यादा लोगों में कोरोना का संक्रमण हो चुका है। दुनिया ने पहले कभी ऐसी बीमारी नहीं देखी थी। वही कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात को राष्ट्र को संबोधित करते हुए पूरे देश में 21 दिनों यानि कि तीन हफ्तों के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया है। 


neel

Related News