BCCI का बड़ा फैसला, घर पर होगा इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट

5/12/2021 10:36:29 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंग्लैंड में 18 से 22 जून तक विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच खेला जाएगा। इसके बाद इंग्लैंड के साथ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। इसके लिए खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट और उन्हें भारत में ही सेल्फ आईसोलेशन में रहना होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई घर पर ही सभी खिलाड़ियों का कोरोना (आरटी-पीसीआर) टेस्ट करवाएगा। 

एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई क्रिकेटर और उनके परिवार वालों का घर जाकर कोरोना (आरटी-पीसीआर) टेस्ट करेगा। वहीं इंग्लैंड दौरे से पहले भारत में भी खिलाड़ियों को आइसोलेशन से गुजरना होगा जो 18 या 19 मई से शुरू होगा। खिलाड़ी 2 जून को लंदन के लिए रवाना होंगे लेकिन इससे पहले खिलाड़ी मुंबई में 2 सप्ताह के लिए क्वारंटाइन होंगे। इस दौरान स्थानिय (मुंबई में रह रहे) खिलाड़ियों को एक सप्ताह की मिलेगी लेकिन वह घर के बाहर नहीं जा सकेंगे। 

इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम : रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), आर. अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, केएल राहुल (फिटनेस क्लीयरेंस के अधीन), रिद्धिमान साहा (विकेट कीपर, फिटनेस क्लीयरेंस के अधीन)। 

स्टैंडबाई खिलाड़ी : अभिमन्यु ईश्वरन, प्रसिध कृष्णा, अवेश खान, अर्जन नागवासवाला 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static