BCCI करेगा फ्रैंचाईजियों के साथ कॉल कॉन्फ्रेंस, IPL पर हो सकता है बड़ा फैसला

punjabkesari.in Saturday, Mar 21, 2020 - 05:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूरी दुनिया में फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आईपीएल (IPL) को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया है। इसी को लेकर अब बीसीसीआई (BCCI) ने 24 मार्च मंगलवार को फ्रैंचाईजियों के साथ एक कॉल कॉन्फ्रेंस करने का फैसला किया है। यह कॉन्फ्रेंस इस लिए आयोजित की जाएगी ताकि बोर्ड के अधिकारी हर फ्रैंचाईजी से इस मुद्दे को लेकर बात कर सके। इस कॉल कॉन्फ्रेंस के दौरान आईपीएल पर बड़ा फैसला हो सकता है कि आईपीएल का 13 वां संस्करण खेला जाएगा या नहीं।

कोरोना वायरस का क्रिकेट पर असर 

आमतौर पर बीसीसीआई फ्रैंचाईजियों की एक बैठक बुला कर किसी भी मुद्दे पर टीम को मालिकों से चर्चा करता है। हालांकि कोरोना वायरस के फैलने और मौजूदा स्थिति को ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई ने कॉन्फ्रेंस कॉल की व्यवस्था करने का निर्णय लिया। इसके अलावा कुछ समय के लिए बीसीसीआई ने अपना मुख्यालय भी बंद करने का निर्णय लिया था। सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए सलाह दी थी। 

भारत में कोरोना वायरस का असर 

कोरोना वायरस के कारण भारतीय प्रधानमंत्री ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का अह्वान किया है। कोरोना वायरस के मरीज भारत में तेजी संख्या से बढ़ रहें हैं। इसी को रोकने के लिए बीसीसीआई ने बैठक न बुलाकर कॉल कॉन्फ्रैंस का फैसला किया है। 

Edited By

Raj chaurasiya