एक महिला पहलवान बनो- फाइट दौरान बाल उखड़ने पर बोलीं रैसलर कार्मेला

punjabkesari.in Thursday, Mar 17, 2022 - 05:37 PM (IST)

खेल डैस्क : डब्ल्यूडब्ल्यूई विमेंस टैग टीम चैम्पियन कार्मेला के एक्शन के दौरान सिर से कुछ बाल निकल गए। हालांकि यह अभी साफ नहीं है कि पूर्व स्मैकडाऊन विमेंस चैम्पियन को चोट कब लगी क्योंकि वह क्वीन जेलिना के साथ टैग टीम चैंपियन के हिस्से के रूप में रॉ और स्मैकडाउन दोनों में दिखाई देती हैं। 34 वर्षीय पहलवान ने ट्विटर पर एक फोटो डाली है जिसमें उनके सिर से कुछ बाल गायब दिख रहे हैं। उन्होंने साथ में लिखा- एक महिला पहलवान बनो, यह मजेदार होगा। कार्मेला की फोटो पर डब्ल्यूडब्ल्यूई ब्रॉडकास्टर कायला ब्रेक्सटन ने सबसे पहले जवाब देते लिखा- ओह।

कार्मेला की चोट पर रेनी पैक्वेट ने लिखा- इसे रोकें! ओह माई गॉड! कार्मेला को अक्सर डब्ल्यूडब्ल्यूई में घमंडी औरत के रूप में देखा गया है जोकि खुद को सबसे खूबसूरत महिला भी मानती है। अपने चरित्र के हिसाब से वह अक्सर अपने चेहरे की रक्षा के लिए मैचों के दौरान एक सुरक्षात्मक मुखौटा भी पहनती है।

लिटा का रोल निभाने को तैयार है लिटा


कार्मेला ने बीते दिनों ही कहा था कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूई टेलीविजन पर बॉयफ्रेंड कोरी ग्रेव्स के साथ एज और लिटा के बीच हुए उस उत्सव को रीक्रिएट करने को तैयार हैं जिसने खासी चर्चा बटोरी थी। 2019 में कमेंटेटर कोरी को डेट कर रही कार्मेला बीते दिनों डब्ल्यूडब्ल्यूई के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपनी जिंदगी पर बेबाक बातों करने के चलते चर्चा में आई थी। उनके रियालिटी शो को बीते दिनों ट्रेलर आया था जिसमें कार्मेला और कोरी खुलकर निजी बातों और संबंधों का जिक्र करते नजर आए।

 

कार्मेला

 

 

 

 

 

 

एडी हॉल vs थोर मुकाबले को होस्ट करेंगी फिटनेस मॉडल डैनी लेवी

Content Writer

Jasmeet