फुटबॉलर पर बरसी पॉप गायिका, कहा- अपने 3 बच्चे संभालो, मुझे अकेला छोड़ो

punjabkesari.in Thursday, Jan 03, 2019 - 03:56 PM (IST)

जालन्धर : सबसे पॉपुलर खेल होने के चलते फुटबॉलर्स की पूरी दुनिया में अच्छी फैन फोलोइंग होती है। इनमें से कई फैंस तो ऐसे भी होते हैं जो अपने स्टार खिलाड़ी के लिए कुछ भी करने पर उतारू हो जाते हैं। इसी चक्कर में स्टार खिलाड़ी कई बार अपनी हद भूल जाते हैं जिसका खामियाजा बाद में उन्हें सार्वजनिक बेइज्जती के रूप में चुकाना पड़ता है। बीते दिनों एक ऐसे ही फुटबॉलर को शिष्टाचार का पाठ पढ़ाया है अमरीकी गायब बेब रेक्सा ने। 


 

दरअसल 29 साल के रेक्सा ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम पर डाली एक पोस्ट में लिखा कि एक फुटबॉलर जोकि 3 बच्चों को बाप भी है, लगातार उन्हें फ्लर्टिंग मैसेज भेज रहा है। मैं उसे कहना चाहती हूं कि तुम शादीशुदा हो और तुम्हारे 3 बच्चे हैं। एक अच्छे रोल मॉडल बनो और अपने करियर पर ध्यान दो।...और प्लीज मुझे अकेला छोड़ दो। रेक्सा ने आगे लिखा, मुझे आगे से कभी मैसेज मत भेजना। जाओ और फुटबॉल खेलो यदि तुम चाहते हो कि तुम्हारा नाम सिर्फ मेरे तक रहे।

 

 

पॉप स्टार रेक्सा ने फुटबॉलर के उन मैसेज का स्क्रीनशॉट भी सार्वजनिक कर दिए, जो उसने फ्लर्ट करने के दौरान उन्हें भेजे थे। बता दें कि पॉप  जगत में रेक्सा को काफी ग्लैमरस और बिंदास माना जाता है। उनके सोशल साइट्स इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं जिसके लिए वह समय-समय पर अपनी फिटनेस, कंसर्ट और नई-नई ड्रैस में फोटो/वीडियो अपलोड करती रहती हैं।

 

 

Jasmeet