बैकी लिंच ने मांगी माफी, रैसलमैनिया में करेंगी रौंडा रोजी से मुकाबला

punjabkesari.in Thursday, Feb 14, 2019 - 06:05 PM (IST)

जालन्धर : डब्लयू.डब्लयू.ई. प्रबंधकों ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमेहन पर हमला करने के आरोप में महिला रैसलर बैकी लिंच पर 60 दिनों का प्रतिबंध लग गया था। लेकिन अब बैकी द्वारा माफी मांगने पर उनका रैसलमेनिया में रौंडा रोजी के खिलाफ भिड़ंत लडऩा पक्का हो गया है। बैकी को बीते दिनों ही डब्लयू.डब्लयू.ई. कमिश्रर विंस मैकमेहन ने प्रबंधकों पर हमला करने के लिए सस्पैंड किया था। तब घोषणा की गई थी कि रैसलमेनिया में अब बैकी की बजाय चार्लोट फ्लेयर रौंडा का मुकाबला करेंगी। खुद को मुख्य स्पर्धा से हटते देख आखिरकार बैकी ने दोबारा स्मैकडाउन इवैंट में वापसी की और दर्शकों के सामने अपने किए पर ट्रिपल एच और स्टैफनी से माफी मांग ली।

बैकी ने इसके साथ ही कहा कि वह माफी सिर्फ इसलिए मांग रही है क्योंकि इस कारण उनका रैसलमेनिया में रौंडा को हराने का सपना अधूरा हो रहा था। बैकी ने इसके साथ शर्त भी रखी थी कि वह तभी माफी मांगेगी जब उनका रौंडा के साथ होने वाले मुकाबले से नाम नहीं हटाया जाएगा।

ट्रिपल एच के आश्वसन पर बैकी ने माफी मांग ली। बताया जा रहा है कि बैकी ङ्क्षलच के सस्पैंड होने से डब्लयू.डब्लयू.ई. प्रबंधन को बड़ा नुकसान होने की संभावना थी। इसी के मद्देनजर उनपर माफी मांगना का दबाव बनाया गया था। सोशल साइट्स पर तो रैसङ्क्षलग फैंस बैकी को सस्पैंड करने पर डब्लयू.डब्लयू.ई. प्रबंधकों को खूब कोस रहे थे। 
देखें वीडियो-


 

Jasmeet