महिला रैसलर बैकी लिंच ने दिखाया बेबी बंप, इस स्टार के साथ हैं रिलेशनशिप में

punjabkesari.in Thursday, Nov 19, 2020 - 01:45 PM (IST)

नई दिल्ली : रैसलिंग जगत में लोकप्रिय नाम बैकी लिंच ने एक फोटोशूट में अपना बेबी बंप दिखाकर सबको चौका दिया है। बैकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह अपना बेबी बंप दिखाते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीरों में उनके पार्टनर सैथ रॉलिंस भी हैं। रॉलिंस खुद रैसलिंग स्टार है वह रैसलिंग जगत में अच्छा नाम कमा चुके हैं। उम्मीद है कि यह स्टार कपल दिसंबर में मां-बाप बन जाएगा।

बैकी इस साल लॉकडाउन के दौरान ही रैसलिंग रिंग से दूर हो गई थी। अभी बीते महीने ही उन्होंने अपने गर्भवती होने की एक झलक परछाई के रूप में सबको दी थी। उन्होंने अपनी परछाई की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा था लेकिन अब उन्होंने सैथ के साथ फोटोशूट की फोटोज शेयर कर दी है। बैकी ने उक्त फोटोज के साथ लिखा है- कमिंग सून (जल्दी आएगा)।

बैकी की उक्त फोटो पर कई रैसलिंग स्टार्स ने कमैंट किए हैं। पूर्व महिला रैसलर ट्रिश स्ट्रेटस ने लिखा है- बहुत बढिय़ा। गर्भवती होना तुम पर काफी अच्छा लग रहा है मम्मी। वहीं, लिव मोर्गन ने लिखा- ओह माईगॉर्ड। अब पहले से भी ज्यादा कैसे खूबसूरत हो गई। वहीं, सोन्या डेविल ने लिखा-  ओह माईगॉर्ड। आप लोगों के लिए बहुत-बहुत खुश हूं।

 

View this post on Instagram

A post shared by The Man (@beckylynchwwe)

Jasmeet