इंग्लैंड दौरे के लिए खुद को फिट रख रहे भारतीय क्रिकेटर, क्वारंटाइन में कर रहे जमकर वर्कआउट

punjabkesari.in Wednesday, May 26, 2021 - 12:49 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटर इंग्लैंड दौरे से पहले क्वारंटाइन से गुजर रहे हैं। ऐसे में खिलाड़ी सुनिश्चित कर लेना चाहते हैं कि वह पूरी तरह फिट है और इसके लिए वह जिम में पसीना बहा रहे हैं। अगले महीने साउथेम्प्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा और इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। 

बीसीसीआई ने ट्विटर पर जिम में कसरत करने वाले खिलाड़ियों का एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हर दिन मजबूत हो रहे हैं! बीसीसीआई ने यह भी सुनिश्चित किया है कि यूके स्वास्थ्य विभाग के मार्गदर्शन में क्रिकेटरों को इंग्लैंड में कोविड-19 टीके की दूसरी डोज मिलेगी। 

एक न्यूज एजेंसी ने बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से कहा, सरकार द्वारा 18 साल से ऊपर के सभी लोगों के लिए टीकाकरण प्रक्रिया शुरू किए जाने के बाद टीम ने यहां पहली खुराक ले ली है। खिलाड़ियों को नियमानुसार दूसरी डोज के योग्य होने के बाद ब्रिटेन के स्वास्थ्य विभाग द्वारा वैक्सीन दी जाएगी। बीसीसीआई ने ब्रिटेन जाने से पहले राष्ट्रीय टीम के लिए एक फुलप्रूफ योजना बनाई और सभी खिलाड़ियों के लिए 19 मई को मुंबई में इकट्ठा होने से पहले तीन आरटी-पीसीआर परीक्षणों से गुजरने की व्यवस्था की गई। मुंबई में 2 सप्ताह का क्वारंटाइन पूरा करने के बाद टीम यूके में एक बार फिर 10 दिवसीय क्वारंटाइन से गुजरेगी। 

Content Writer

Sanjeev