IPL से पहले चहल ने कहा :  मैं इतना ही कह सकता हूं कि पुराना युजी वापस आ गया है

punjabkesari.in Thursday, Sep 16, 2021 - 12:29 PM (IST)

दुबई : भारत की टी20 विश्व कप में जगह नहीं बना सके लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने गुरूवार को कहा कि इस साल आईपीएल के दूसरे चरण में वह पहले की तरह चतुर और विकेट लेने वाले गेंदबाज होंगे। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ अभ्यास सत्र में चहल ने ग्लेन मैक्सवेल की गेंदों का सामना भी किया। 

टीम के साथ पहले अभ्यास सत्र के बारे में उन्होंने कहा, ‘अच्छा लग रहा है। मैं अपनी गेंदबाजी से खुश हूं।' उन्होंने कहा, ‘जब आपको पता है कि अंकतालिका में आपकी स्थिति अच्छी है तो मनोबल बढ़ा हुआ रहता है। लंबे समय बाद अच्छी गेंदबाजी करने से खुशी होती है। मैं इतना ही कह सकता हूं कि पुराना युजी लौट आया है।' 

कोरोना महामारी के कारण मई में बीच में रोका गया आईपीएल रविवार से यूएई में फिर शुरू होगा। चहल उन खिलाड़ियों में से होंगे जो भारतीय टीम में जगह वापिस पाने की कोशिश करेंगे। भारत में आईपीएल के पहले सत्र में वह नाकाम रहे थे और सात मैचों में चार विकेट लिए थे। 

मुख्य कोच माइक हेसन ने सत्र की रणनीति के बारे में कहा, ‘अभ्यास की बात करें तो सभी को अपनी भूमिका पता है। हमने बैठकों में इस पर बात की है इसलिये नेट पर सभी को पता है किससे क्या उम्मीद है।' आरसीबी फिलहाल सात में से पांच मैच जीतकर तीसरे स्थान पर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News